ब्रेकिंग : हल्द्धानी अल्मोड़ा मार्ग में खाई में गिरा वाहन,1 की मौत 5 घायल

3 Min Read

खैरना के पास एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई ,वही पांच लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने 5 घायलों को रेस्क्यू किया ,और शव पुलिस के हवाले कर दिया गया। दुर्घटना में घायल दो लोगों को हायर सेंटर रिफर किया गया है जबकि दो लोगों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार किया जा रहा है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

पुलिस को सुबह 4 बजे जौरासी खैरना के पास एक ईको वाहन के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने की सूचना मिली। सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ पोस्ट खैरना से मुख्य आरक्षी दिनेश पुरी के नेतृत्व में रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल को रवाना हुई।

- Advertisement -
Ad imageAd image

घटनास्थल पहुंचकर टीम द्वारा देखा गया कि एक इको वाहन सड़क से नीचे खाई में गिरा हुआ है। एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम द्वारा खाई में उतरकर वाहन तक पहुंच बनाई। वाहन में 6 लोग सवार थे जिसमें से पांच घायल अवस्था मे थे जबकि एक कि घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी। एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम द्वारा पांचों घायलों को रेस्क्यू कर खाई से बाहर निकालकर नज़दीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जबकि मृत व्यक्ति के शव को बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

- Advertisement -

मृतक की शिनाख्त छतर सिंह पुत्र डिगर सिंह निवासी डीडीहाट,पिथौरागढ़ के रूप में हुई। दुर्घटना में सूरज सिंह पुत्र पान सिंह निवासी बेरीनाग, पिथौरागढ़, जितेंद्र डसीला, पुत्र राम सिंह डसीला, निवासी बेरीनाग, पिथौरागढ़, संतोष मेहर, निवासी बेरीनाग, पिथौरागढ़, हरीश कुमार, निवासी बेरीनाग, पिथौरागढ़ घायल हो गए। दुर्घटना में दो लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रिफर किया गया है जबकि 3 घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार किया गया। पुलिस ने मृतक व घायलों के परिजनों को सूचना दे दी है। इधर पुलिस के पूछने पर घायलों ने बताया कि उक्त वाहन हल्द्वानी से बेरीनाग जा रहा था और वाहन चालक को नींद की झपकी आने के कारण चाहन असंतुलित होकर खाई में गिर गया। घायल हरीश कुमार पुत्र जोगाराम और सूरज सिंह पुत्र पान सिंह को हायर सेंटर रिफर किया गया है।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment