शर्मनाक: पांच हजार में बेच दी पत्नी की इज्जत, घर में ही दो लोगों ने बारी-बारी से की दरिंदगी

News Desk
2 Min Read
फाइल फोटो

पीलीभीत से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने पत्नी की इज्जत का सौदा पांच हजार रुपये में दो लोगों से कर दिया। खरीदार दोनों लोगों ने घर में ही महिला के साथ कमरे में बारी-बारी दुष्कर्म किया। विरोध करने पर पति ने तलाक देने की धमकी देते हुए उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया।

- Advertisement -

महिला का कहना है कि पति उससे वेश्यावृत्ति कराना चाहता है। एसपी के आदेश पर सुनगढ़ी पुलिस ने पति व दो अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सुनगढ़ी क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसकी शादी वर्ष 2018 में जहानाबाद थाना क्षेत्र के एक युवक से हुई थी, जो पेशे से वाहन चालक है।

- Advertisement -

शादी के कुछ समय बाद से ही पति उसे परेशान करने लगा। उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता था। वह विरोध करती थी तो छोड़ देने की धमकी देता था। महिला का आरोप है कि पति उससे वेश्यावृत्ति कराना चाहता है।

- Advertisement -

कई बार वह दूसरे मर्दों को लेकर आया। विरोध करने पर मारपीट की। इस पर वह अपने मायके आ गई। रिश्तेदारों में बातचीत के बाद वह दोबारा ससुराल चली गई। आरोप है कि आठ अगस्त 2023 की रात करीब 11:30 बजे पति अपने साथ दो लोगों को लेकर आया और उनसे संबंध बनने का दबाव बनाने लगा।

- Advertisement -
पति ने दोनों से 2500-2500 रुपये लेकर उसको उनके साथ एक कमरे में बंद कर दिया और खुद दरवाजे पर निगरानी में बैठ गया। इसके बाद दोनों युवकों ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध पर उन लोगों ने मारपीट भी की।

घटना के दौरान वह बेहोश हो गई। होश आने पर थाने गई, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। एसपी के आदेश पर अब पुलिस ने पति सहित तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की विवेचना अपराध निरीक्षक गजेंद्र सिंह को सौंपी है।
Share This Article
Leave a comment