भाई के साथ विवाद के बाद युवक की गला रेतकर निर्मम हत्या, पिता ने भी मर्डर में दिया साथ

2 Min Read

आपसी विवाद के चलते भाई और पिता पर युवक की चाकू से गला रेतकर निर्मम हत्या करने का आरोप है। मरने वाला युवक ई-रिक्शा चलाता था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना पर आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ कर रही है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

वहीं दोनों भाई और पिता फरार हैं। मोहल्ला भट्टा कॉलोनी नई बस्ती निवासी नदीम (30 वर्ष) पुत्र हबीब अहमद ई-रिक्शा चलाता था। बुधवार को किसी बात को लेकर उसका अपने भाई के साथ विवाद हो गया था। गुरुवार रात उसकी गर्दन कटी लाश घर में उसके कमरे में मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश का परीक्षण किया।

- Advertisement -
Ad imageAd image

तलाशी के दौरान मकान की छत पर पुलिस को छुरी मिली है। बताते हैं कि नदीम नशे का आदी था। उसके परिवार में आए दिन विवाद होते रहते थे। घटना से पूर्व भी भाइयों के बीच विवाद होने की बात कही गई है। मोहल्लेवासियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का परीक्षण किया। मृतक का गला छुरी से कटा हुआ है। घटना के बाद दोनों भाई और पिता फरार बताए जाते हैं। नदीम की हत्या को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

- Advertisement -

कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि अभी हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। सूचना पर फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है। कुछ लोगों ने नदीम के शव के फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। इसके बाद नदीम को देखने के लिए मोहल्ले समेत आसपास के सैकड़ो लोग आ गए । पुलिस को उन्हें हटाने में मशक्कत करनी पड़ी।

- Advertisement -

जसपुर। देर रात मृतक नदीम की पत्नी रामनगर से अपनी ससुराल पहुंच गई । उसके घर पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं मौके पर जुटी भीड़ में हर कोई नदीम की मौत की वजह जानना चाहता था। परिजनों से पूछताछ के बाद एसपी अभय प्रताप सिंह ने ई रिक्शा चालक की हत्या होना बताई।

Share This Article
Leave a comment