YSR Architecture And Fine Arts University Recruitment 2023 For 81 Posts Apply At Ysrafu.ac.in Before 20 November

News Desk
3 Min Read

YSRAFU Recruitment 2023: टीचिंग की फील्ड में नौकरी चाहते हैं तो इस यूनिवर्सिटी में निकली इन भर्तियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. वाईएसआर आर्किटेक्चर एंड फाइन आर्ट्स यूनिवर्सिटी ने असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर के पद पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. रजिस्ट्रेशन पिछले कुछ समय से चल रहे हैं और थोड़े ही दिनों में आवेदन करने की लास्ट डेट भी आ जाएगी. इसलिए योग्य और इच्छुक हों तो देर न करें और फटाफट इन पद के लिए अप्लाई कर दें.

- Advertisement -

यहां से करना है अप्लाई

वाईएसआर आर्किटेक्चर एंड फाइन आर्ट्स यूनिवर्सिटी के फैकल्टी पद पर आवेदन केवल ऑनलाइन किए जा सकते हैं. ऐसा करने के लिए आपको इस वेबसाइट पर जाना होगा – ysrafu.ac.in. यहीं से आप डिटेल भी पता कर सकते हैं और आवेदन भी कर सकते हैं. इन पद पर अप्लाई करने की आखिरी तारीख 20 नवंबर 2023 है. इस तारीख के पहले ही बताए गए प्रारूप में फॉर्म भर दें. बहुत समय नहीं बचा है इसलिए देर न करें.

ये है हार्डकॉपी सबमिट करने की डेट

ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 नवंबर है लेकिन इन पद के लिए हार्डकॉपी सबमिट करने की लास्ट डेट 27 नवंबर 2023 तय की गई है. 27 नवंबर तक बताए गए प्रारूप में सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स के साथ शाम को 5 बजे के पहले आवेदन सही जगह पहुंच जाने चाहिए.

वैकेंसी डिटेल

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 138 पद भरे जाएंगे, जिनका डिटेल इस प्रकार है.

असिस्टेंट प्रोफेसर – 81 पद

एकेडमिक नॉन-वकेशन (असिस्टेंट लाइब्रेरियन/असिस्टेंट डायरेक्टर/फिजिकल एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स साइंस) – 2 पद

प्रोफेसर – 16 पद

लाइब्रेरियन – 1 पद

एसोसिएट प्रोफेसर – 36 पद

एकेडमिक नॉन-वकेशन (डिप्टी लाइब्रेरियन/डिप्टी डायरेक्टर ऑफ फिजिकल एजुकेशन एंड स्पोर्ट्स साइंस) – 2 पद.

कौन कर सकता है अप्लाई

इन पद पर आवेदन करने के लिए योग्यता और आयु सीमा सब पद के मुताबिक है. बेहतर होगा इनके बारे में डिटेल में और अलग-अलग जानकारी पाने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर लें. यहां से आपको सभी जानकारियां विस्तार में मिल जाएंगी.

कितना लगेगा शुल्क

इन पद पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को पद के मुताबिक शुल्क देना होगा. जैसे कुछ पद के लिए जरनल कैटेगरी के लिए शुल्क 3000 रुपये है तो कुछ पद के लिए ये 2000 रुपये तय किया गया है. आवेदन भेजने का पता ये है – डॉ. वाईएसआर वास्तुकला और ललित कला विश्वविद्यालय, सैटेलाइट सिटी के पास, रायलापंथुलापल्ले (Vi), चेन्नूर मंडल, वाईएसआर जिला, आंध्र प्रदेश – 516162.

Share This Article
Leave a comment