आजकल कहां है और क्या कर रही हैं ऐश्वर्या राय की हमशक्ल Sneha Ullal

News Desk
3 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

Sneha Ullal: ऐश्वर्या राय की हमशक्ल स्नेहा उल्लाल फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन उनके फैंस उनकी हर खबर जानना चाहते हैं. सलमान खान की फिल्म ‘लकी-नो टाइम फॉर लव’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली स्नेहा उल्लाल ने ‘आर्यन’, ‘जाने भी दो यारों’ और ‘क्लिक’ जैसी फिल्मों में काम किया. हालांकि उनके काम से ज्यादा उनके लुक ने उन्हें पहचान दिलाई. आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘लव यू लोकतंत्र’ में देखा गया था जो 2022 में रिलीज हुई थी.

सलमान खान ने दिया था ब्रेक
18 दिसंबर 1987 को मशकट में जन्मीं स्नेहा उल्लाल ने 18 साल की उम्र में सलमान खान के साथ ‘लकी-नो टाइम फॉर लव’ से डेब्यू किया था. स्नेहा की ये फिल्म तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन अपने लुक से उन्होंने जरूर हर किसी का ध्यान खींच लिया. सुनने में तो ये भी आया था कि ऐश्वर्या राय की तरह दिखने के चलते सलमान खान ने उन्हें बॉलीवुड में ब्रेक दिया था. स्नेहा दबंग खान की ही खोज थीं. स्नेहा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया. दक्षिण फिल्मों में भी स्नेहा हाथ आजमा चुकी हैं लेकिन कामयाबी उन्हें यहां भी हासिल नहीं हो पाई. उनकी सभी फिल्में फ्लॉप साबित हुईं.

गंभीर बीमारी के चलते इंडस्ट्री से हुईं दूर
2015 के बाद स्नेहा ने फिल्मी पर्दे से अचानक दूरी बना ली. एक इंटरव्यू में स्नेहा ने अपने ब्रेक लेने की वजह का खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि वो बड़ी बीमारी से जूझ रहीं थीं, इस कारण उन्हें फिल्मों से दूरी बनानी पड़ी. स्नेहा को ऑक्टोइम्यून डिसऑर्डर नाम की बीमारी हो गई थी, जिसकी वजह वो चार साल तक अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो पाई थीं. ये ब्लड से जुड़ी एक बीमारी होती है. हालांकि स्नेहा अब  पूरी तरह से ठीक हैं. एक्ट्रेस ने साल 2022 में आई फिल्म ‘लव यू लोकतंत्र’ से एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर वापसी की. हालांकि ये फिल्म भी बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

कहां हैं स्नेहा उल्लाल
स्नेहा उल्लाल फिलहाल बड़े पर्दे से दूर अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं. वो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन अपनी पिक्चर्स और वीडियोज के साथ वो फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 833K फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें: 

- Advertisement -
Ad imageAd image
Share This Article
Leave a comment