अब कार्तिक आर्यन बनेंगे कबीर ख़ान के ‘चंदू चैंपियन’ अगले साल रिलीज होगी फिल्म

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

‘चंदू चैंपियन’ 2024 में ईद पर होगी रिलीज:  फैंस के लिए एक बड़ी कैनवास फिल्म लाने की योजना के साथ, इंडस्ट्री के तीन पॉवरहाउस प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, डायरेक्टर कबीर खान और सुपरस्टार कार्तिक आर्यन ने एक साथ काम करने के लिए हाथ मिलाया है. तीनों ने जून 2024 में ईद उल-अज़हा के मौक पर एक बिंग एंटरटेंमेंट फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ के साथ फेस्टिवल को सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया है. इस फिल्म की कहानी हार न मानने वाली जिंदगी की कहानी पर बेस्ड है.

जिसमें उसकी कभी हार न मानने की पैशन को दिखाया गया है. इस फिल्म में फैंस कार्तिक को एक रियल लाइफ की कहानी पर बेस्ड फिल्म करते देखेंगे. जिसमें वह लीड चंदू का रोल करते नजर आएंगे. यह मेगा प्रोजेक्ट साजिद और कबीर को एक बार फिर साथ लाएगा, यह फिल्म कार्तिक और कबीर के फर्स्ट सपोर्ट को मार्कड(marked) करेगी. फैंस इसकी अनाउंसमेंट के समय से ही फिल्म को लेकर एक्साइटेड थे.

साजिद नाडियाडवाला और कार्तिक आर्यन ने रिसेंटली ही ‘सत्यप्रेम की कथा’ के साथ फैंस को एंटरटेन किया है, जो हाल ही में अपनी सक्सेस पर है और बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. फिल्म को सभी एज के लोगों से काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है और इसके गाने ने भी लोगों को अच्छा लग रहा है. प्रेम  कार्तिक आर्यन लवर-बॉय के अट्रैक्टिव लुक को फैंस बहुत पसंद कर रहे  है.

 साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान के साथ मिलकर इस फिल्म को बनाया है , ‘चंदू चैंपियन’ का डायरेक्शन कबीर खान करेंगे किया और इसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में होंगे.

Share This Article
Leave a comment