एक 4 वर्षीय बच्ची को हमला कर गुलदार ने किया घायल, घायल बच्ची का जिला चिकित्सालय में चल रहा है उपचार

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

पौड़ी शहर से सटे चंदोला रांई गांव में घात लगाए गुलदार ने एक 4 वर्षीय बच्ची पर हमला कर उसे घायल कर दिया घायल बच्ची का जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है जानकारी देते हुए ग्राम प्रधान चंदोला रांई संगीता देवी ने बताया कि 4 वर्षीय बच्ची रितु राणा अपनी मां के साथ बाहर बाथरूम के लिए जा रही थी।

इतनी देर में घात लगाए गुलदार उस पर हमला कर दिया मां के बच्चे के साथ होने के कारण मां तथा परिजनों के हो हल्ला करने पर गुलदार वहां से भाग गया जहां से परिजनों द्वारा घायल बच्ची को जिला चिकित्सालय उपचार के लिए लाया गया जहां उसका उपचार चल रहा है। संगीता देवी ने बताया कि इससे पहले भी गुलदार द्वारा लगभग 1 महीने पूर्व उसकी बड़ी बहन को घायल किया था।

परिजनों की हो हल्ला करने पर गुलदार उस समय भी भाग गया था बताया कि नेपाली मूल का परिवार खेती का काम करता है और उनके घर के पास ही गांव की स्कूल भी है गुलदार के यहां आए दिन देखे जाने से स्कूली बच्चों को भी गुलदार से खतरा है। वहीं मौके पर पहुंचे वन विभाग पौड़ी नागदेव रेंज अधिकारी  ललित मोहन नेगी ने बताया कि गांव में लगातार गुलदार के भय को देखते हुए वन कर्मियों द्वारा गस्त की जा रही है

Share This Article
Leave a comment