बेस अस्पताल में बिना जांच के ही जा दी रही है रिपोर्ट ।

News Desk
3 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

बेस अस्पताल पहुंचे एक युवक ने आरोप लगाते हुए कहा कि अस्पताल में बिना जांच के ही रिपोर्ट दी जा रही है। विभाग की लापरवाह कार्यप्रणाली के कारण मरीजों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है।
लालडांठ निवासी संजय पाठक ने कहा कि उनकी मां का बेस अस्पताल में मोतियाबंद का ऑपरेशन होना है। इस संबंध में अस्पताल की ओर से जरूरी जांचें करवाईं गईं। इसके लिए उन्होंने ब्लड सैंपल दिया। दूसरे दिन जब जांच रिपोर्ट लेने गए तो पता चला कि रजिस्टर में इंट्री नहीं की गई है। जब संजय ने उन्हें सैंपल देने की प्राप्ति का पर्चा दिखाया तो सामने ही पर्चे के आधार पर निगेटिव की रिपोर्ट जारी कर दी। इस पर तीमारदार ने आपत्ति भी जताई तो लैब में मौजूद कर्मचारी से कुछ कहते नहीं बना। मामले की जानकारी लेने के लिए जब पीएमएस डॉ. सविता हयांकी से बात करनी चाही तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। इधर संजय ने कहा है कि वह इस मामले को उच्चाधिकारियों के संज्ञान में भी लाएंगे कि किस तरह से बेस अस्पताल में इलाज और जांच में लापरवाही की जा रही है।

डेंगू के 12 मरीज मिले
हल्द्वानी। नैनीताल जिले में डेंगू मरीज मिलने का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को डेंगू के नए 12 मरीज मिले हैं। सीएमओ डॉ. भागीरथी जोशी ने कहा कि इन दिनों डेंगू से कुछ राहत मिली है। अस्पताला में डेंगू मरीजों की संख्या कम हो रही है।
=-
पूर्व सैनिक की मौत मामले में उच्चस्तरीय जांच की मांग

हल्द्वानी। पूर्व सैनिक की मौत का मामला स्वास्थ्य निदेशक तक पहुंच गया है। जयदेवपुर हरिपुर नायक निवासी किरन बसेड़ा ने स्वास्थ्य निदेशक को भेजे पत्र में कहा कि उनके पति महेश सिंह बसेड़ा को तबीयत खराब होने पर नैनीताल रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। 27 सितंबर को उनका ऑपरेशन गलत तरीके से कर दिया गया। आरोप है कि ऑपरेशन के संबंध में परिजनों को कोई जानकारी नहीं दी थी। किरन बसेड़ा ने उच्च स्तरीय मेडिकल बोर्ड से जांच की मांग उठाई है। 

Share This Article
Leave a comment