मुस्लिम एक्टर का बड़ा बयान- फैमिली बचानी है तो भारत के सारे मुसलमान हिंदू बन जाएं…कन्वर्ट होने में कुछ गलत नहीं!

News Desk
3 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

KRK Tweet On Hindu-Muslims: बॉलीवुड में अपने फिल्म रिव्यू और बेबाक बोल के चलते खुद को क्रिटिक बताने वाले  कमाल राशिद खान हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं. अक्सर वे अपने बयानों को लेकर ट्रोल भी होते हैं लेकिन केआरके अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं. फिलहाल कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने अब खुद एक मुस्लिम होते हुए अपने लेटेस्ट ट्विट के जरिए मुस्लिमों को धर्म परिवर्तन करने की सलाह दी है. उनका मानना है कि मुस्लमान सुरक्षित नहीं हैं. एक और क्रिटिक उमर सैंधू ने भी ऐसा ही ट्वीट किया है. 

ये भी पढ़ें- बजरंग दल का देशव्यापी प्रदर्शन

केआरके ने अपने ट्वीट में मुस्लिमों को धर्म परिवर्तन करने की दी सलाह
केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है, “मैं भारत के सभी मुसलमानों को सलाह देता हूं कि वो धर्म परिवर्तन कर हिंदू बन जाएं क्योंकि आपके परिवार और बच्चों की जिंदगी किसी भी धर्म से ज्यादा महत्वपूर्ण है. अरब के लिए हम  भारतीय मुसलमान धर्मांतरित हुए और अब अरब देश इस्लाम को प्रोटेक्ट नहीं कर पा रहे हैं. इसलिए अपने परिवार को बचाने के लिए दोबारा धर्म परिवर्तन करना कोई गलत बात नहीं है.”

 

उमर संधू ने कहा भारत में मुसलमान नहीं हैं सुरक्षित
वहीं एक और स्वघोषित फिल्म क्रिटिक्स उमर संधू ने भी मुस्लिम धर्म परिवर्तन को लेकर विवादित बयान दिया है. उमर ने अपने ऑशियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट में लिखा है, “भारतीय मुसलमानों को बांग्लादेश , नेपाल और भूटान  चले जाना चाहिए. भारत अब उनके लिए सुरक्षित नहीं है. यह उनके लिए “नरक” है. हिंदुओं को मानवता सीखनी चाहिए.” 

 

फिलहाल कमाल आर खान और उमर संधू के ये ट्वीट काफी वायरल हो रहे हैं. कई यूजर ने इनकी आलोचना की है. कई ने कहा है कि केआरके कुछ तो शर्म करो. वैसे ये पहली बार नहीं है कि कमाल आर खान और उमर संधू ने विवादित ट्वीट किए हों. इसके पहले भी कई बार ये इस तरह की बयानबाजी सोशल मीडिया पर करते रहे हैं. 

 

- Advertisement -
Ad imageAd image
Share This Article
Leave a comment