Bigg Boss OTT 2 Winner: एल्विश यादव को मिला बिग बॉस ओटीटी 2 का खिताब, अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी को किया डेडिकेट

News Desk
3 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

Bigg Boss OTT 2 Winner: सलमान खान का शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का ग्रैंड फिनाले हो चुका है. काफी दिनों से चर्चाओं में बने हुए इस शो की ट्रॉफी एल्विश यादव के नाम हो गई है. कई दिनों से इस शो के विनर को लेकर कयास लगाए जा रहे थे. ट्रॉफी कौन जितेगा, ये हर कोई जानना चाहता था. इस शो में टीवी से लेकर फिल्मों तक के सितारे कंटेस्टेंट बनकर उतरे, लेकिन आखिरी में बज दो यूट्यूबर्स ने बनाया. जो थे एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान. हालांकि आखिरी तक 5 कंटेस्टेंट पहुंचे. जिनमें से अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव का नाम सबसे आगे था. जीत की गुंजाइश अभिषेक मल्हान की मानी जा रही थी, क्योंकि एल्विश वाइल्ड कार्ड एंट्री थे, लेकिन ऐसा पहली बार हुआ जब ट्रॉफी एल्विश ने अपने नाम की. हालांकि जीत के जश्न के दौरान ही एल्विश ने अपनी ट्रॉफी मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान को डेडिकेट की.

दो कंटेस्टेंट को डेडिकेट की ट्रॉफी
बिग बॉस के फाइनलिस्ट 5 एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट थे. जिनमें से अभिषेक मल्हान सेकंड और पूजा भट्ट 3rd रनरअप रहे, लेकिन टॉफी जीतते ही एल्विश ने उसे अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी को डेडिकेट किया. गौरतलब है इस बार बिग बॉस ओटीटी के टॉप फाइनलिस्ट में तीन इंफ्लूएंसर एल्विश, अभिषेक और मनीषा रानी थे.

 

किसे मिले कितने वोट?
बिग बॉस ओटीटी 2 के फाइनल राउंड में दो लोगों में कड़ी टक्कर थी. जो एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान थे. इन दोनों कंटेस्टेंट की लिए ही सबसे ज्यादा वोटिंग भी की गई. सब यही जानना चाहते हैं कि दोनों यूट्यूबर्स में से किसे कितने वोट मिले? तो बता दें, बिग बॉस ओटीटी 2 के एक इंस्टा पेज के अनुसार एल्विश को 21.9 मिलियन तो वहीं अभिषेक मल्हान के लिए 18.7 मिलियन लोगों ने वोट दिया है.

- Advertisement -
Ad imageAd image
Share This Article
Leave a comment