Raghav Chadha से क्यों हुआ Parineeti Chopra को प्यार, एक्ट्रेस ने अपने होने वाले हसबैंड की खास क्वालिटी का भी किया खुलासा

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चाओं में रहे. इस कपल ने 13 मई को नई दिल्ली में एक-दूसरे से सगाई कर ली. खबरे हैं कि ये कपल अगने महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. अब हाल ही में शादी से पहले परिणीति चोपड़ा ने अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलासा किया. एक्ट्रेस ने बताया कि ये उनके माता-पिता पवन चोपड़ा और रीना चोपड़ा से प्रेरित है.

सिर्फ अपने पेरेंट्स के बीच का प्यार जानती हैं परिणीति
ब्राइडल एशिया मैगजीन से हुआ बातचीत में परिणीति ने बताया कि वो सिर्फ अपने माता-पिता के बीच का प्यार जानती हैं और समझती हैं. उन्होंने कहा, “मेरे लिए, प्यार का मतलब है अटूट वफादारी, कठिन समय में एक-दूसरे के साथ खड़े रहना और सबसे जरूरी बात, अपने आप में बने रहने की पूरी स्वतंत्रता है. मेरे लिए सच्चे इमोशन्स मायने रखते हैं, वेबजह के इशारे नहीं. मैं हमेशा एक ऐसा व्यक्ति चाहती थी जो मेरे साथ रियल हो”.

फिल्म के सेट पर हुआ प्यार
जहां तक दोनों की लव स्टोरी की बात है राघव और परिणीति की लव स्टोरी शुरु होने का किस्सा भी काफी दिलचस्प है. माना जाता है कि ये लव स्टोरी पिछले साल तब शुरू हुई जब परिणीति एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और राघव वहां पहुंचे हुए थे. परिणीति पंजाब में थीं और ‘चमकीला’ की शूटिंग कर रही थीं. दोस्त होने के नाते राघव भी परि से मिलने वहां पहुंच गए. खबरों की मानें तो बस यही वो मुलाकात थी जब दोनों एक-दूसरे पर अपना दिल हार बैठे थे और दोनों ने एक-दूसरे का लाइफ पार्टनर बनने का फैसला कर लिया था.

- Advertisement -
Ad imageAd image
Share This Article
Leave a comment