सरकारी भूमि की शिकायत करने पर स्वतंत्रता सेनानी के परिवार से मारपीट

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

लक्सर गांव में अतिक्रमण की शिकायत करना स्वतंत्रता सेनानी के परिवार के एक युवक को भारी पड़ गया। इससे गुस्साए दूसरे पक्ष के दो दर्जन से अधिक लोगों ने शिकायतकर्ता उसकी पत्नी में बच्चों को मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित परिवार ने भागकर जान बचाई। इसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने उपजिलाधिकारी से इसकी शिकायत की है। उपजिलाधिकारी ने लक्सर कोतवाली पुलिस व नगर पालिका को मामले में जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। 

      आपको बता दे लक्सरी गांव निवासी रतन सिंह स्वतंत्रता सेनानी थे। उनके बेटे जगपाल का पुत्र जितेंद्र कुमार गांव में ही रहता है। जितेंद्र के मुताबिक उसने कुछ दिनों पहले अपने मोहल्ले के कुछ लोगों द्वारा गांव में गोबर के गड्डो पर अतिक्रमण किए जाने की शिकायत नगर पालिका लक्सर को की थी। लेकिन इस बीच शिकायतकर्ता को जानकारी हुई कि जितेंद्र द्वारा उनकी शिकायत की गई है। इसी से नाराज रविवार की शाम अतिक्रमण करने वाले परिवार के दो दर्जन से अधिक लोग जितेंद्र कुमार के मकान पर चढ़ गए तथा उन्होंने जितेंद्र के साथ मारपीट कर दी। आरोप है कि इस दौरान बीच बचाव को आई उसकी पत्नी पर प्रविता के साथ भी मारपीट किए की।

 आरोप है कि दौरान उन्होंने जितेंद्र के जन सेवा केंद्र में रखें सात सौ पचास रुपए की नगदी पत्नी के गले का मंगलसूत्र आदि भी तोड़ डाला। जितेंद्र के मुताबिक उसने भागकर अपनी जान बचाई इसके बाद आरोपी हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। इसके बाद लक्सर कोतवाली पुलिस ने मौके पर जाकर मामले को जानकारी ली। जितेंद्र ने लक्सर तहसील मुख्यालय पहुंचकर उपजिलाधिकारी गोपाल सिंह चौहान को मामले की शिकायत की। उपजिलाधिकारी ने कोतवाली लक्सर व नगर पालिका प्रशासन को मामले में जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।
  

Share This Article
Leave a comment