जवाहर नवोदय विद्यालय ताड़ीखेत की छात्राओं ने एसएसपी अल्मोड़ा की कलाई पर बाधी राखी

News Desk
1 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

आज दिनांक-29.08.2023 को रक्षाबन्धन पर्व के उपलक्ष्य पर जवाहर नवोदय विद्यालय ताड़ीखेत के प्रधानाचार्य स्कूल के छात्र-छात्राओं के साथ एसएसपी ऑफिस अल्मोड़ा आये तथा छात्राओं द्वारा श्री रामचन्द्र राजगुरु, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्मोड़ा को तिलक लगाकर उनकी कलाई पर राखी बांधी गयी। एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा सभी छात्राओं को आशीर्वाद देकर सुरक्षा का वचन दिया गया। 

   एसएसपी अल्मोड़ा ने छात्राओं से कहा कि किसी भी प्रकार की समस्या/शिकायत होने पर थाना पुलिस के हेल्पलाईन नम्बरों व उत्तराखण्ड पुलिस हेल्प लाईन नंबर 112, 1090 में या उत्तराखंड पुलिस एप के गौरा शक्ति में शिकायत कर सहायता प्राप्त कर सकते है।

    एसएसपी महोदय द्वारा उपस्थित छात्र-छात्राओं की करियर काउंसलिंग कर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए उनका मार्गदर्शन करते हुए कहा कि विद्यार्थी जीवन में शिक्षा सबसे अहम होती है, सभी को शिक्षा में रुचि लेकर अपनी पढ़ाई पूरी करने व कल्पना का उपयोग करने हेतु कहा तथा अधिक ज्ञान अर्जित करने के लिए दुनिया के बड़े लेखकों व वैज्ञानिकों के बारे में अध्ययन करने को कहा गया।  

  उक्त कार्यक्रम के दौरान जवाहर नवोदय विद्यालय ताड़ीखेत के प्राचार्य श्री डी0एस0रावत, शिक्षक श्री डी0सी0 जोशी व कक्षा 11 एवं 12 के छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

Share This Article
Leave a comment