Suniel Shetty ने बताया क्यों उन्होंने किसी इंडियन स्कूल में नहीं कराई थी अथिया-अहान की पढ़ाई

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

Suniel Shetty Shocking News: सुनील शेट्टी के दोनों बच्चे अथिया शेट्टी और अहान शेट्टी एक्टिंग में डेब्यू कर चुके हैं. वहीं सुनील शेट्टी के पास पाइपलाइन में अभी कई फिल्में हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि आखिर क्यों उन्होंने अथिया और अहान को इंडीयन स्कूल्स में नहीं पढ़ाया. ई-टाइम्स में छपी एक खबर के मुताबिक सुनील शेट्टी ने बताया कि उन्होंने अपने बच्चों को इसीलिए इंडीयन स्कूल्स में नहीं पढ़ाया क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि उनके साथ कोई स्पेशल बर्ताव करे.

एक्टर  ने कहा, ‘मैंने अपने बच्चों को ऐसे स्कूल में पढ़ने के लिए भेजा जो अमेरिकी बोर्ड और अमेरिकी फैकल्टी के अंडर आता था, क्योंकि मैं ये नहीं चाहता था कि एक सेलिब्रेटी होने की वजह से कोई उनके साथ खास रवैया अपनाए करे, उन्हें यह कहकर बेइज्जत करे कि वे किसके बच्चे हैं.’ सुनील ने आगे बताया कि उन्होंने अपने बच्चों को एक ऐसी दुनिया में जाने दिया जहां उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कौन हैं.

फिल्मों में काम करना था अथिया का फैसला
सुनील शेट्टी ने आगे बात करते हुए बताया कि एक्टिंग को अपना करियर चुनने का फैसला उनके बच्चों का अपना डिसीजन था. उन्होंने कहा कि जब उनकी बेटी अथिया का एडमिशन अटलांटा के एक कॉलेज में हुआ था तो अथिया ने उनसे कहा था कि वे फिल्मों में काम करना चाहती हैं. उस दौरान उन्होंने अपनी बेटी को ये समझाया था कि बॉलीवुड एक अच्छी जगह है लेकिन उन्हें वहीं फेलियर के लिए खुद को तैयार रखना होगा.

इन फिल्मों से भाई-बहन ने किया डेब्यू
बता दें कि सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने फिल्म ‘हीरो’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. वे आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ‘मोतीचूर-चकनाचूर’ में दिखाई दी थीं. वहीं सुनील के बेटे अहान शेट्टी ने फिल्म ‘तड़प’ से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था जिसमें उनके साथ तारा सुतारिया नजर आई थीं.

Share This Article
Leave a comment