Dehradun: सहसपुर बाजार में जूते-चप्पल और गारमेंट्स की दुकान में लगी भीषण आग, सारा सामान हुआ राख

2 Min Read

देहरादून के सहसपुर बाजार में सुबह एक जूते चप्पल व गारमेंट्स की दुकान में आग लग गई। दुकान संचालक की सूचना पर दमकल वाहन मौके पर पहुंचे और दमकलकर्मियों ने आग बुझाना शुरू किया। दमकल कर्मियों ने दुकान के ऊपर कमरों में रह रहे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। करीब 45 मिनट के बाद कर्मियों ने आग पर काबू पाया, लेकिन दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया।

- Advertisement -
Ad imageAd image

जानकारी के अनुसार, सहसपुर बाजार में राजेंद्र पाल की शिव फुटवियर एंड गारमेंट्स नाम से किराए की दुकान है। दुकान संचालक का परिवार दुकान के पीछे ही रहता है। शुक्रवार सुबह दुकान से अचानक धुआं उठने लगा। राजेंद्र पाल बाहर आए तो दुकान में आग लगी थी।

- Advertisement -
Ad imageAd image

दुकान संचालक ने आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी। दमकल कर्मियों ने मौके पर आकर आग को बुझाना शुरू किया। दमकल कर्मियों ने तीन दमकल वाहनों की मदद से आग पर काबू पाया।

- Advertisement -

प्रभारी एफएसओ ईशम सिंह ने बताया कि दमकल कर्मियों की एक टीम ने आग बुझाने का काम शुरू किया था। दूसरी टीम ने दुकान के ऊपर कमरों में रह रहे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। बताया कि प्रथम दृष्टया में शॉर्ट सर्किट को ही आग लगने का कारण माना जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment