आश्रम की बबिता ने ‘धूआ-धूआ’ गाने पर दिखाया नया अंदाज; बोल्डनेस दिखाते हुए इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

आश्रम की बबिता ने ‘धूआ-धूआ’ गाने पर दिखाया नया अंदाज; बोल्डनेस दिखाते हुए इंटरनेट पर मचा बवालसोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोग त्रिधा चौधरी को फॉलो करते हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस का अलग अंदाज देखने को मिला. तृधा के गाने ‘धूआं धूआ’ ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है.

नई दिल्ली: आश्रम वेब सीरीज ने त्रिधा चौधरी को एक अलग पहचान दी है। बॉबी देओल की चर्चित वेब सीरीज आश्रम के बाद त्रिधा लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गई हैं। त्रिधा को सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं और एक्ट्रेस अपने फैन्स के लिए अपनी ग्लैमरस तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. ऐसे में एक बार फिर एक्ट्रेस का अलग अंदाज देखने को मिला. तृधा के गाने ‘धूआं धूआ’ ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है. इस वीडियो को लोग 2 लाख से ज्यादा बार देख चुके हैं। गाने पर लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

त्रिधा चौधरी का यह नया गाना धुन धुन सॉन्ग जी म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है. इस गाने को मशहूर बॉलीवुड सिंगर नक्काश अजीज ने अपनी आवाज दी है. इस गाने में त्रिधा जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. गाने में प्रणव वत्स के साथ त्रिधा की जोड़ी बेहतरीन लग रही है. दर्जनों वेब सीरीज और फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुकी त्रिधा चौधरी के डांस के लोग दीवाने हो गए हैं. वहीं गाने में प्रणव ने भी उनका बखूबी साथ दिया है.

Share This Article
Leave a comment