ग्रामीणों की बिना अनुमति सेना ने किया ऐसा काम, तहसीलदार को जाना पड़ा गुंजी, लोगों के साथ की बैठक

2 Min Read

पिथौरागढ़ के व्यास घाटी के ग्राम गुंजी के मनेला में सेना की ओर से ग्रामीणों की अनुमति के बिना निर्माण कार्य कराए जाने के विरोध के बाद तहसीलदार ने गुंजी जाकर ग्रामीणों से मुलाकात की। व्यास घाटी के ग्राम गुंजी के मनेला में सेना की ओर से ग्रामीणों की अनुमति के बिना निर्माण कार्य कराए जाने के विरोध के बाद तहसीलदार ने गुंजी जाकर ग्रामीणों से मुलाकात की। इस दौरान तहसीलदार ने निर्माण कार्य में रोक लगाई। उन्होंने कहा कि सीमांकन और जांच के बाद ही निर्माण कार्य शुरू होंगे।

- Advertisement -
Ad imageAd image

सेना और ग्रामीणों के बीच चल रहे विवाद के बाद एसडीएम मंजीत सिंह ने तहसीलदार राम प्रसाद आर्या को मामले की जांच के लिए गुंजी भेजा। यहां उन्होंने ग्रामीणों और सेना के अधिकारियों के साथ बैठक की। तहसीलदार ने सेना के अधिकारियों को भूमि की सीमांकन और जांच के बाद आगे की कार्यवाही करने को कहा। उन्होंने कहा कि सीमांकन और जांच पूरी होने तक निर्माण कार्य बंद रहेगा।

- Advertisement -
Ad imageAd image

इस दौरान ग्राम प्रधान सुरेश गुंज्याल ने सेना पर बिना अनुमति के निर्माण कार्य करने का आरोप लगाया। उन्होंने भूमि गांव की चारागाह होने की बात कही। इस दौरान गुंजी की सरपंच लक्ष्मी गुंज्याल, राजस्व निरीक्षक धर्मेंद्र भंडारी,पूर्व प्रधान अर्चना गुंज्याल, जसमा गुंज्याल, हरीश गुंज्याल, जीतू गुंज्याल, गजेंद्र गुंज्याल सहित कई ग्रामीण मौजूद रहे।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment