माल रोड में कल शुक्रवार से प्रारम्भ होगा डामरीकरण का कार्य,पूर्व दर्जा मंत्री कर्नाटक ने की जल निगम के अधिशासी अभियंता से वार्ता, कही डामरीकरण में गुणवत्ता का ध्यान रखने की बात

2 Min Read


अल्मोड़ा में विगत चार माह से सीवर लाईन के कार्य के कारण माल रोड बदहाल स्थिति में है,लम्बे समय से स्थानीय लोग सड़क की बदहाली और धूल से परेशान हैं। इस सम्बन्ध में आज पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने जल निगम के अधिशासी अभियंता संजीव वर्मा से टेलीफोन पर वार्ता की और अविलम्ब सड़क में डामरीकरण ना होने की स्थिति में आन्दोलनात्मक रूख अपनाने की बात कही कर्नाटक ने बताया कि जल निगम के अधिशासी अभियंता के द्वारा उन्हें बताया गया है कि कल 26 अप्रैल शुक्रवार से माल रोड में डामरीकरण का कार्य प्रारम्भ हो जाएगा।

- Advertisement -

इसके लिए आज सम्बन्धित विभागों से पत्राचार कर समस्त औपचारिकताएं पूर्ण कर ली जाएगी। ज्ञात हो कि प्रदेश में आचार संहिता लगी हुई है लेकिन यह कार्य पूर्व से चला आ रहा है इसलिए इसे अविलम्ब पूरा कर लिया जाएगा। कर्नाटक ने कहा कि जनता लगातार चार महीनों से परेशान हैं। लेकिन जल निगम और लोक विभाग में आपसी सामंजस्य ना होने से या यह कहें कि विभागों की लापरवाही से इस काम के पूर्ण होने में इतनी देरी हुई जिसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ा।

- Advertisement -

बिट्टू कर्नाटक ने कहा कि लगातार सम्बन्धित विभागों से जनहित में इस कार्य को पूरा करने की अपील की गयी थी, सड़क पर सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों को बुलाकर उनके द्वारा वार्ता भी करवाई गयी लेकिन तब भी कोई नतीजा नहीं निकल पाया। उन्होंने कहा कि कल शुक्रवार से डामरीकरण का कार्य प्रारम्भ हो जाएगा और जल्द ही जनता को इस सड़क के कारण महीनों से चली आ रही समस्या से निजात मिलेगी।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment