बाजार में युवक पर बाइक सवारों ने तमंचे से झोंका फायर, मची अफरा-तफरी

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

हरिद्वार के ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र मे मैकेनिक की दुकान पर बाइक ठीक करवा रहे एक युवक पर बाइक सवार युवकों ने तमंचे से फायर झोंक दिया। गनीमत रही कि गोली युवक को नहीं लगी। भरे बाजार फायरिंग की घटना से अफरा-तफरी मच गई। वहीं, आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी जुटाई। आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालते हुए पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार, घटना बृहस्पतिवार शाम की है। रानीपुर निवासी हर्ष चौधरी अवधूत मंडल आश्रम के पास अपने दोस्तों के साथ बाइक ठीक करवाने आया था। इसी बीच एक स्कूटी और बाइकों पर कई युवक वहां पहुंच गए। इसमें से एक युवक उतरकर हर्ष के पास गया और तमंचा उसके पेट के पास सटाकर उसे ले जाने लगा। आरोप है कि जब वह आगे नहीं बढ़ा तो उसने फायर झोंक दिया। 

सूचना मिलने ही ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी विजय सिंह, एसएसआई संतोष सेमवाल, रेल चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह तोमर मौके पर पहुंचे। सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। आरोपियों को चिन्हित कर जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
Share This Article
Leave a comment