घमंड के आखंड में डूब चुके है भाजपा नेता- भूपेन्द्र सिंह भोज

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -

अल्मोड़ा- उत्तराखण्ड के पूर्व  मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताना बेहद निंदनीय ऒर मानसिक दिवालियापन का संदेश हैं, काँग्रेस जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह भोज गुडडू ने कहा कि भाजपा के नेता अपने मातृसंगठन आर एस एस से ऎसी शिक्षा लेकर राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी के हत्यारे को देशभक्त बताकर देश की जनता को गुमराह करके देश को पतन की राह में डालने का कृत्य कर रहे हैं ।

केन्द्र की मोदी सरकार से लेकर प्रदेश की धामी सरकार झूठ की बुनियाद पर खड़े होकर आम जनता के हितों के साथ-साथ देश की परम्परा ऒर धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र को कमजोर करके  देश के संविधान को कमजोर कर रहे हैं , झूठ की पाठशाला से निकले ऎसे पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत शर्मनाक बयानबाजी करके अपने आकाओ को खुश करने का प्रयास कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता उन महान ज्ञात-अज्ञात स्वतंत्रता सेनानियों को भी अपमानित करके घमंड के आखंड में डूब चुके है। भाजपा के भ्रमजाल की चपेट में आयी देश एंव प्रदेश की जनता इनके कुशासन को नॊ साल से झेल रही हैं।

ऒर अब इनको आने वाले लोकसभा चुनावों में सबक सिखाने के लिए आतुर हैं। श्री भोज ने कहा कि अगर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत में कुछ शर्म बची है। तो उन्हें अपने बेहद शर्मनाक ऒर निंदनीय बयान पर देश एंव उत्तराखण्ड की जनता से माफी माँगकर पश्चाताप करना चाहिए ।

Share This Article
Leave a comment