Diwali 2023 Tiger 3 Actress Katrina Kaif Vicky Kaushal Celebrated Diwali With Their Families

News Desk
3 Min Read

 

- Advertisement -

Vicky-Katrina Diwali 2023: पूरे देश में दिवाली का त्योहार धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया. बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने भी रोशनी के त्योहार को जमकर सेलिब्रेट किया. वहीं अब ये स्टार्स अपने दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे हैं. फिलहाल विक्की कौशल ने अपनी वाइफ कैटरीना कैफ और परिवार संग अपने दिवाली सेलिब्रेश की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

विक्की-कैटरीना ने अपने दिवाली सेलिब्रेशन की इनसाइड तस्वीरें की शेयर
विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर अपने दिवाली सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में बी टाउन का मोस्ट पॉपुलर कपल विक्की और कैटरीना अपने परिवार संग त्योहार की खुशियां मनाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि लक्ष्मी पूजन के लिए दोनों स्टार्स की फैमिली उनके घर पर इक्टठा हुई थी. पहली तस्वीर में विक्की और कैटरीना कैफ ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं. जहां कैटरीना कैफ फ्लावर प्रिंट की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं विक्की भी व्हाइट कुर्ते में बेहद हैंडसम दिख रहे हैं. तस्वीर में कैटरीना अपने पति विक्की का हाथ थामे हुए कैमरे के लिए स्माइल देती नजर आ रही हैं.

वहीं दूसरी तस्वीर में कैटरीना की मां सुजैन और बहन इसाबेल कैफ येलो सूट पहने हुए काफी खूबसूरत लग रही हैं, फोटो में विक्की के माता-पिता और भाई सनी भी नजर आ रहे हैं. बाकी की तस्वीरों में भी विक्की और कैटरीना फैमिली संग पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

इन प्यारी तस्वीरों को शेयर हुए ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ एक्टर ने कैप्शन में हिंदी में लिखा, “हमारी तरफ से आपको और आपके परिवार को दीपावली की सारी शुभकामनाएँ!”

 

विक्की कौशल वर्क फ्रंट
विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने मसान, संजू, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक और सरदार उधम जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग कर काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है. विक्की की इसी साल रिलीज हुई ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ ब्लॉकबस्ट रही है. विक्की अब जल्द ही ‘सैम बहादुर’ और ‘डंकी’ में नजर आएंगें.

कैटरीना कैफ वर्क फ्रंट
कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की सलमान खान के साथ एक्शन फिल्म ‘टाइगर 3’ बीते दिन यानी दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म ने दमदार ओपनिंग करते हुए पहले दिन 44 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. वहीं कैटरीना कैफ अब जल्द ही विजय सेतुपति के साथ फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में नजर आएंगी.

 

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment