अंतराष्टीय ड्रग्स पेडलर दबोचे कांवड़ मेले में करनी थी चरस सप्लाई

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

लक्सर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैं। पुलिस ने अंतराष्ट्रीय चरस गिरोह के दो सदस्यो को गिरफतार कर 3 किलो ग्राम से अधिक चरस बरामद की हैं।

   लक्सर  कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर ड्रग्स तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी तहत पुलिस ने टीम ने अंतराष्टीय ड्रग्स पेडलर  वकील अहमद निवासी सुल्तानपुर को गिरफ्तार कर लिया था। उसके कब्जे से साढ़े तीन किलो चरस बरामद की गई थी। जबकि उसका एक साथी असलम निवासी बिहार पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका था। उसे गिरफतार करने के लिए पुलिस टीम ने लखनऊ में कई ठिकानों पर छापा मारकर देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि आरोपी द्वारा हेयर कटिंग सैलून की आड़ में भारत नेपाल बॉर्डर के पास चरस लाकर उसकी तस्करी की जा रही थी। उन्होंने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह कांवड़ मेले के मद्देनजर बिहार व उत्तर प्रदेश से भारी मात्रा में चरस धर्म नगरी हरिद्वार में लाना चाहते थे। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ पहले भी कई बार एनडीपीसी एक्ट के तहत मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी मैं पूछताछ में अपना नाम असलम अंसारी निवासी ग्राम भैसालोटा थाना बाल्मीकि नगर जनपद पश्चिमी चंपारण बिहार बताया है। 

बाइट – मनोज ठाकुर सीओ
लक्सर

Share This Article
Leave a comment