Kerala Incidence: महिलाओं के सामने की अश्लील हरकत, जेल से बाहर आया तो पहनाई गई माला, केरल में हीरो जैसा स्वागत

News Desk
3 Min Read

- Advertisement -

KSRTC Bus Act: हाल ही में केरल में KSRTC की एक बस में महिलाओं के सामने अश्लील हरकत करने के आरोप में एक सावद शा नाम के शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इस शख्स के जेल से बाहर आने के बाद फूल माला पहनाकर एक हीरो की तरह स्वागत किया गया. इस हरकत की महिलाओं ने जबदस्त आलोचना की है.

इंडिया टुडे के मुताबिक, सावद पर आरोप लगाने वाली महिला का कहना है कि आरोपियों के साथ इस तरह का व्यवहार करने वाले ये बताना चाहते हैं कि महिलाएं अपने साथ हुए दुर्व्यहार पर प्रतिक्रिया न दें. वहीं, ऑल केरल मेन्स एसोसिएशन के सदस्यों ने सावद शा का समर्थन किया है और जेल से बाहर आने पर उसको फूल माला पहनाई.

मेन्स एसोसिएशन के प्रमुख ने बताया हनीट्रैप

इस मामले को लेकर ऑल केरल मेन्स एसोसिएशन के प्रमुख, वट्टियूरकावु अजित कुमार ने कहा, “हमने पहले महिला का समर्थन किया, लेकिन बाद में एक YouTuber ने हमें इस घटना के फर्जी होने की जानकारी दी. उसके बाद हमने उस वीडियो को फिर से चेक किया और महिला बैकग्राउंड के बारे में पता किया. आप वीडियो में भी देख सकते हैं कि वो कितने स्मार्ट तरीके से शूट किया गया. वो आरोप लगा रही है कि सावद अपने प्राइवेट पार्ट को दिखा रहा है, लेकिन वीडियो में कहीं भी इस तरह की कोई हरकत नहीं देखने मिलती है.”

आरोपी सवद शा के लिए पार्टी का आयोजन

जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद मेन्स एसोसिएशन के लोगों ने सावद शा के लिए एक भव्य पार्टी का आयोजन भी किया. नेदुंबसेरी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

क्या है मामला?

दरअसल, एक युवती बस में सवार होकर कोच्चि जा रही थी. इस बीच एक शख्स महिलाओं के सीट पर बैठकर अश्लील हरकतें करने लगता है. महिला ने इस घटना का वीडियो बनाया और ऐसा करने से मना किया. बाद में इस वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया गया. वीडियो वायरल होने के बाद सावद नाम के शख्श को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

18 मई को घटी इस घटना को लेकर महिला ने कहा था, “वो आया और महिलाओं की सीट पर मेरे और दूसरी महिला की सीट पर बैठ गया. उसने मुझे गलत तरीके से छुआ भी.” महिला ने ये भी आरोप लगाया कि उसने अपनी पैंट की जिप खोली और अश्लील हरकतें करने लगा. इसके बाद महिला ने बस कंडक्टर से इसकी शिकायत की तो वो भागने लगा, लेकिन उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया.

Share This Article
Leave a comment