हरिद्वार से कार लूटकर फरार बदमाशों की यूपी पुलिस से हुवी मुठभेड़, एक आरोपी को गोली लगी

2 Min Read

उत्तर प्रदेश के छपार बरला-देवबंद मार्ग पर पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। देवबंद की ओर से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।थाना बहादराबाद क्षेत्र से कार लूटकर फरार तीनों बदमाशों की उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। इसमें एक आरोपी पैर में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। दो अन्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घायल आरोपी का यूपी पुलिस की निगरानी में इलाज चल रहा है। बहादराबाद पुलिस आरोपियों को बी वारंट पर लाने की तैयारी में जुटी हुई है।

- Advertisement -

बता दें कि उत्तर प्रदेश के छपार बरला-देवबंद मार्ग पर पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। देवबंद की ओर से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद बदमाश कार छोड़कर गन्ने के खेत में घुस गए। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। तीनों बदमाशों के पास पुलिस को अवैध असलहा व कारतूस बरामद हुए हैं।

- Advertisement -

बदमाशों ने बताया कि उन्होंने यह कार हरिद्वार हाईवे पर कार चालक को धक्का देकर लूटी थी। वह मुजफ्फरनगर के रास्ते देवबंद पहुंचे थे। मुठभेड़ में गिरफ्तार आरोपियों में घायल आरोपी मोनू उर्फ सोनू निवासी हरियाणा, लाखन व अजय निवासी दिल्ली है। पुलिस क्षेत्राधिकारी बहादराबाद शांतनु पाराशर ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी की सूचना मिली है। समन्वय स्थापित करते हुए कार्रवाई की जा रही है।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment