बाइक सवार के पास मिले एक लाख रुपये, पुलिस ने जब्त किए; अल्मोड़ा से हल्द्वानी जाते समय पकड़ा गया

2 Min Read

नैनीताल के पहाड़पानी में बनाए गए चेकिंग बेरियर पर देर रात पुलिस और एसएसटी की टीम ने चेकिंग की। इस दौरान एक बाइक सवार युवक के पास से एक लाख की धनराशि बरामद की गई। पुलिस ने धनराशि को कब्जे में ले लिया है।लोकसभा चुनाव को लेकर पहाड़पानी में बनाए गए चेकिंग बेरियर पर शुक्रवार की देर रात पुलिस और एसएसटी की टीम ने चेकिंग की।

- Advertisement -
Ad imageAd image

इस दौरान एक बाइक सवार युवक के पास से एक लाख की धनराशि बरामद की गई। टीम ने बाइक सवार सौरभ रस्तोगी निवासी अल्मोड़ा की ओर से धनराशि को लेकर कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं देने पर बरामद की गई धनराशि को कब्जे में ले लिया है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

मुक्तेश्वर थानाध्यक्ष कमित जोशी ने बताया कि पहाड़पानी में चेकिंग टीम ने शुक्रवार की देर रात अल्मोड़ा से हल्द्वानी जा रहे बाइक सवार सौरभ रस्तोगी यूके 06 एयू 2352 को रोककर चेकिंग की। चेकिंग के दौरान युवक के बैग से टीम को एक लाख रुपये की धनराशि मिली। युवक की ओर से संतोषजनक जवाब और प्रमाण नहीं दिखा पाने पर धनराशि को टीम ने अपने कब्जे में लिया है।

- Advertisement -

टीम में एसएसटी टीम प्रभारी पूरन चंद्र मेलकानी, चंदन सिंह, सुरेंद्र सिंह, बिट्टू सिंह, चंदन सिंह रावत, अशोक कुमार, पुष्कर सिंह आदि मौजूद रहे।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment