बारात से लौट रहे दो चचेरे भाईयों की बाइक रेलिंग से टकराई, दोनों की दर्दनाक मौत

2 Min Read

सड़क हादसे में एक ही परिवार के दो युवकों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घर से एक साथ दो जनाजे उठने से हर किसी की आंखे नम रही। परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

थाना पथरी क्षेत्र के गांव गाडोंवाली से एक बारात कस्बा देवबंद में गई थी। वहां दो चचेरे भाई अपनी बाइक से बारात में शिरकत के लिए गए थे। देर शाम दोनों बाइक पर सवार होकर घर की ओर लौट रहे थे। जैसे ही वह मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में डॉ.एपीजे अब्दुल कलाम फ्लाईओवर पर पहुंचे तभी उनकी बाइक अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर पर बने रेलिंग से जा टकराई। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। सड़क हादसे की सूचना पर इंस्पेक्टर मंगलौर प्रदीप बिष्ट, वरिष्ठ उप निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह राठी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

- Advertisement -
Ad imageAd image

पुलिस की टीम ने घायलों को उपचार के लिए रुड़की के राजकीय संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। जेब से मिले प्रपत्रों के आधार पर परिजनों को घटना के संबंध में सूचना दी गई। सूचना पर परिजन सिविल अस्पताल पहुंचे। दोनों की शिनाख्त अली शेर पुत्र इजहार और मोहम्मद आलम पुत्र इस्लाम निवासी ग्राम गाडोंवाली, थाना पथरी के रूप में हुई। इंस्पेक्टर प्रदीप बिष्ट का कहना है कि सड़क दुघर्टना के संबंध में कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है।
परिजनों के मुताबिक अली शेर और मौहम्मद आलम भाई होने के साथ-साथ गहरे दोस्त भी थे। अक्सर दोनों एक साथ सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर अपलोड करते थे। हादसे के कुछ देर पहले भी दोनों ने रील बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म के इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment