न्यायालय में पेशी पर आए विवाहिता व उसकी ससुराल पक्ष के लोग भिड़े, जमकर चले लात घुसे वीडियो वायरल

2 Min Read

न्यायालय में पेशी पर आए पति पत्नी तथा उनके स्वजन आपस में  भिड गए। दोनों पक्षों के बीच सड़क पर ही जमकर लात घुसे चले। जिससे मौके पर अपरा तफरी का माहौल हो गया। आसपास के लोगों ने दोनों पक्षों को बामुश्किल अलग कराया। मिली जानकारी के अनुसार लक्सर निवासी एक युवती की शादी करीब 1 वर्ष पूर्व पथरी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के साथ हुई थी।

- Advertisement -
Ad imageAd image

आरोप है कि शादी के कुछ समय बाद ही ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया तथा एक दिन मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। जिस पर विवाहिता द्वारा अपने पति व ससुराल पक्ष के लोगों खिलाफ लक्सर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया था। मामला न्यायालय में विचाराधीन है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

आज पति-पत्नी अपने स्वजन के साथ न्यायालय में पेशी पर आए थे कि दोनों पक्षों के लोगो का तहसील गेट पर आमना सामना हो गया। जिस पर  दोनों पक्षो के बीच कहासुनी हो गई तथा वह आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर लात घुसे चले। जिससे मौके पर अपरा तफरी का माहौल हो गया। आसपास के लोगों द्वारा मुश्किल दोनों पक्षों के लोगों को अलग-अलग किया गया। दोनों ही पक्षों द्वारा एक दूसरे पर कई तरह के आरोप लगाए गए।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment