बेटे ने मां को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला, नौकरी के लिए बार-बार टोकने से परेशान था युवक

2 Min Read

नौकरी के लिए बार-बार कहने से परेशान युवक ने मां को डंडे से पीटकर मार डाला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना से क्षेत्र में सनसनी है।

- Advertisement -

स्वाडी गांव निवासी रविंद्र दत्त ने शुक्रवार शाम चंबा थाना पहुंचकर बताया कि उनके बेटे आकाश (23) ने शुक्रवार सुबह अपनी मां कमलेश देवी (50) को डंडे से पीटकर मार दिया है। थानाध्यक्ष एलएस बुटोला ने तत्काल एसएसपी नवनीत सिंह भुल्लर और एएसपी जेआर जोशी को सूचना दी और देर रात आरोपी को गांव के पास सड़क किनारे से गिरफ्तार कर लिया।

- Advertisement -

आकाश ने पूछताछ में बताया कि मां बार-बार उसे नौकरी और कामधंधा करने को कहती थी, जिससे झगड़ा होता था। शुक्रवार सुबह को मां ने फिर कोई भी नौकरी करने को कहा। इसी बात पर कहासुनी हो गई और उसने गुस्से में आकर कमरे में रखे डंडे से मां के सिर पर वार कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई।

- Advertisement -

थानाध्यक्ष ने बताया कि रविंद्र दत्त का स्वाडी गांव में मकान अलग स्थान पर है और वह देहरादून में एक कपड़े की दुकान में काम करते हैं। कमलेश देवी दूध बेचती थी। सुबह दूध लेने के लिए गांव का एक व्यक्ति पहुंचा तो देखा वह फर्श पर पड़ी थी। उसने गांव के अन्य लोगों को सूचना दी, जानकारी मिलने पर रविंद्र गांव पहुंचे और थाने में बेटे के खिलाफ तहरीर दी। मृतका की एक बड़ी बेटी है जिसकी शादी हो चुकी है। आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment