Rudrpur Breking: महिला को ट्रक ने रौंदा, मौत

2 Min Read

नैनिताल रोड़ में एक ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी पर सवार महिला की ट्रक के चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि स्कूटी चालक ट्रक की टक्कर से दूसरी ओर छटकर कर घंभीर रुप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

जानकारी के अनुसार, फुलसुंगा ट्रांजिट कैंप निवासी गीता देवी (44) पत्नी मदन सिंह गुरुवार को काशीपुर हाइवें के पास अपनी बड़ी बहन की बेटी की शादी के गई थी। रात करीब 11 बजे पड़ोसी शेखर की स्कूटी से डीडी चौक से होते हुए नैनिताल रोड़ की ओर से अपने घर जा रही थी। बताया जा रहा था कि इस दौरान रमपुर रोड़ की ओर से आ रहे ट्रक ने स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी। इससे स्कूटी चालक शेखर सड़क के दूसरी ओर छटक गई।

- Advertisement -
Ad imageAd image

जबकि महिला ट्रक की चपेट में आ गई और ट्रक उसे कुछ दूरी तक घसीटता रहा। हांलाकि कुछ मीटर पर ट्रक चालक ने ट्रक को रोक दिया, लेकिन तब तक महिला की मौत हो गई थी। आस-पास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना देकर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने लोगों को घटना की जानकारी लेने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। एसएसआई अर्जुन गिरी ने बताया की ट्रक को कब्जे में लेकर ट्रक चालक को गिरफ्त में ले लिया है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment