इटली में अपना लगेज ढोते दिखे Sidharth Malhotra-Kiara Advani,यूजर्स बोले- ‘कोई भाव भी नहीं दे रहा है इनको’

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

Sidharth-Kiara Video: बॉलीवुड के क्यूट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों इटली में वेकेशन मना रहे हैं. कियारा का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए ये कपल छुट्टी पर निकला हुआ है. कियारा ने अपने बर्थडे पर समंदर में डुबकी लगाते हुए एक वीडियो शेयर किया था. अब इस कपल का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें सिद्धार्थ और कियारा अपना लगेज खुद ले जाते हुए नजर आ रहे हैं.

सिद्धार्थ और कियारा का ये वीडियो एक ट्रैवल ब्लॉगर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें दोनों अपने बड़े-बड़े लगेज को खुद लेकर जाते नजर आ रहे हैं. लोग भी उनके साथ बहुत नॉर्मल बिहेवियर कर रहे हैं. वीडियो में कियारा बैकलेस व्हाइट गाउन पहनीं नजर आईं तो वहीं सिद्धार्थ लाइट येलो शर्टा और ट्राउजर में नजर आए.

यूजर्स ने किए कमेंट 
सिद्धार्थ और कियारा का ये वीडियो वायरल हो गया है. लोग इस पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों दोनों की तारीफ करते नहीं रुक रहे हैं. एक फैन ने लिखा- सिड बहुत हैंडसम लग रहे हैं. वहीं दूसरे ने लिखा- वहां पर कोई भाव नहीं दे रहा है, यहां होते तो ले सेल्फी दे सेल्फी.

[insta]https://www.instagram.com/p/CvZcaQiPy5K/[/insta]

बर्थडे पर शेयर किया स्पेशल पोस्ट
कियारा ने अपना बर्थडे फुल एंजॉय किया था. उन्होंने सिद्धार्थ के साथ एक मस्ती करता हुआ वीडियो शेयर किया था. वीडियो में सिड और कियारा क्रूज से पानी में जंप करते हैं और पानी में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. कियारा ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- हैप्पी बर्थडे टू मी. ढेर सारे प्यार के लिए शुक्रिया.

[insta]https://www.instagram.com/p/CvXLh6KISqD/[/insta]

बता दें सिद्धार्थ और कियारा की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म शेरशाह की शूटिंग के दौरान से हुई थी. फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. हालांकि दोनों ने ही अपने रिश्ते को कभी ऑफिशियल नहीं किया. सीधे शादी की फोटोज शेयर की थीं.

- Advertisement -
Ad imageAd image
Share This Article
Leave a comment