4 दिनों में ओएमजी 2 ने कमाए 54.11 करोड़! अक्षय कुमार ने यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी के साथ सेलिब्रेट की सक्सेस पार्टी

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

Akshay Kumar Celebrates OMG 2 Succes: अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है. फिल्म ने 4 दिन में टोटल 54.11 करोड़ रुपए कर ली है. ऐस में फिल्म में लीड रोल निभा रहे अक्षय कुमार ने फिल्म की कास्ट एंड क्रू के लिए फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी. 

खिलाड़ी एक्टर ने यामी गौतम, पंकज त्रिपाठी और पूरी कास्ट एंड क्रू के लिए एक डिनर पार्टी रखी. पार्टी से अक्षय कुमार की पूरी टीम के साथ तस्वीरें सामने आई हैं. इस तस्वीर में अक्षय के साथ यामी गौतम, पंकज त्रिपाठी और फिल्म की बाकी टीम दिखाई दे रही है.

ओएमजी 2 ने चार दिनों में कमाए इतने करोड़!
ओएमजी 2 ने ओपनिंग डे पर 10.26 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने दूसरे दिन 15.30 करोड़ रुपये का कारोबार किया. तीसरे दिन फिल्म ने 17.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. रिलीज के चौथे दिन ओएमजी 2 ने 11 करोड़ का कलेक्शन कर लिया और इसी के साथ ‘ओएमजी 2’ की चार दिन की कुल कमाई 54.11 करोड़ रुपए रही.

सेक्स एजुकेशन पर बेस्ड है फिल्म की स्टोरी
अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 उनकी 2012 में आई फिल्म ओएमजी का सीक्वल है. ओएमजी 2 की कहानी टीनेजर्स में सेक्स एजुकेशन पर फोकस करने पर बेस्ड है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने कांति की भूमिका निभाई है जो कि एक शिवभक्त हैं. फिल्म में दिखाया जाता है कि कांति के बेटे पर खराब कैरेक्टर का आरोप लगता है. जिसके बाद उसे स्कूल से निकाल दिया जाता है. ‘ओएमजी 2’ में कांति अपने बेटे के लिए अदालत तक का दरवाजा खटखटाता है और उनकी वकील के किरदार में यामी गौतम दिखाई देती हैं. 

Share This Article
Leave a comment