लुलू मॉल के लेडीज वॉशरूम में बुर्का पहनकर वीडियो बना रहा था इंजीनियर, गिरफ्तार

News Desk
3 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

Lulu Mall Viral Video: बुर्का पहनकर महिलाओं के वॉशरूम में वीडियो बनाने के आरोप में बुधवार (17 अगस्त) को पुलिस ने एक आईटी प्रोफेशनल को गिरफ्तार किया. आरोपी की पहचान अभिमन्यु के तौर पर हुई है. वह केरल के कोच्चि में का रहने वाला है. उस पर आरोप है कि वह बुर्का पहनकर लेडीज वॉशरूम में घुसा और मोबाइल से वीडियो बनाईं. पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान उसका मोबाइल फोन भी टॉयलेट में छिपा हुआ मिला. पुलिस ने अभिमन्यु को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

पुलिस ने कहा कि यह घटना बुधवार को कोच्चि के लुलु मॉल में हुई. बी.टेक की पढ़ाई करने वाले आरोपी के खिलाफ उसी दिन भारतीय दंड संहिता की धारा 354सी (ताक-झांक), 419 (भेष बदलने) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66ई के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई. कलामसेरी थाने के एक अधिकारी ने बताया कि इसके बाद उसे एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया. यहां से उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

वॉशरूम में मोबाइल छिपाकर बना रहा था वीडियो
पुलिस ने बताया कि इन्फोपार्क में स्थित एक प्रमुख सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) कंपनी में काम करने वाला आरोपी बुर्का पहनकर बुधवार को लुलू मॉल के लेडीज वॉशरूम में घुस गया और अपना मोबाइल फोन वहां छिपाकर रख दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपना फोन एक छोटे कार्डबोर्ड बॉक्स में रखा, वीडियो बनाने के लिए उसमें एक छेद किया और उसे वॉशरूम के दरवाजे पर चिपका दिया. इसके बाद आरोपी वहां से निकला और वॉशरूम के के मुख्य दरवाजे के सामने खड़ा हो गया.

जांच कर रही पुलिस
पुलिस ने कहा कि पूछताछ में पता चला कि वह महिला का भेष धारण करके अपने मोबाइल से शौचालय का वीडियो बना रहा था. इसके बाद आरोपी का बुर्का और मोबाइल फोन जब्त किया गया और उसे हिरासत में लिया गया. अधिकारी ने कहा कि पुलिस यह पता लगा रही है कि क्या आरोपी पहले भी कहीं इस तरह की हरकतें कर चुका है.

Share This Article
Leave a comment