‘गदर 2’ के प्रोडेक्शन हाउस को लेकर अमीषा पटेल का बड़ा खुलासा, लगाए गंभीर आरोप

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

Gadar 2 Shooting: 22 साल लंबे गैप के बाद सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) एक बार फिर ‘गदर 2’ (Gadar 2) से लोगों का दिल जीतने के लिए आ रहे हैं. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है. जिसे देखने के बाद फैंस फिल्म के लिए और भी एक्साइटिड हैं. लेकिन इसी बीच फिल्म से जुड़ी कुछ हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है.

 प्रोडक्शन हाउस ने नहीं दिया टीम को पैसा – अमीषा पटेल
दरअसल, फिल्म में सकीना की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने मई के वक्त चंडीगढ़ में ‘गदर 2’ के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के दौरान हुई  कुछ परेशानियों का सोशल मीडिया पर जिक्र किया है.  अमीषा ने ये खुलासा ट्विटर पर किया. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, फिल्म का प्रोडक्शन निर्देशक अनिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस ने संभाला था, लेकिन फिल्म से जुड़े मेकअप आर्टिस्ट से लेकर कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर और ना जाने कितने ही कर्मचारियों को प्रोडक्शन हाउस ने उनकी सैलरी नहीं दी है. 

कार नहीं मिलने से रास्तों में फंसे थे लोग – अमीषा पटेल
अमीषा ने ये भी खुलासा किया कि, ‘इन सभी को सैलरी के अलावा शूटिंग पर रहने के दौरान हुए खर्चे और फ्लाइट के टिकट्स जैसे बिलों का भी पैसा नहीं मिला. यहा तक की शूटिंग पर आने वाले तो कई लोग ऐसे भी थे जिनके लिए कोई कार उपलब्ध नहीं कराई गई, जिससे वो रास्तों में फंसे रहे. फिर सभी परेशानियों को देखते हुए इस मामले में ZEE स्टूडियो ने एक्शन लिया और सभी के पैसों का भुगतान किया. अपने ट्वीट में एक्ट्रेस ने शारिक पटेल, नीरज जोशी, कबीर घोष और निश्चित को धन्यवाद भी दिया.

बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल की ये फिल्म इसी साल 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही हैं. फिल्म के रिलीज होने का दोनों के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

Share This Article
Leave a comment