रानीखेत में बैंक के ताले तोड़ने वाले दो युवक गिरफ्तार

2 Min Read

रानीखेत। नगर के नैनीताल बैंक के ताले तोड़ने वाले आरोपी दो युवक पुलिस की गिरफ्त में आए हैं। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस के मुताबिक बैंक का लॉकर तोड़ने में असफल युवक अन्य स्थान पर सेंधमारी के लिए निकले। गश्ती दल ने शक होने पर उनकी तस्वीर ले ली। घटना सामने के बाद जब इन तस्वीरों का सीसीटीवी फुटेज से मिलान किया गया तो पुलिस को उन तक पहुंचने में आसानी हुई।

- Advertisement -
Ad imageAd image

रानीखेत में बीते सोमवार की रात नैनीताल बैंक के ताले तोड़ दिए गए थे। चोरों ने लॉकर तोड़ने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। बैंक प्रबंधक ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर चोरों की खोजबीन शुरू की। दूसरे ही दिन मंगलवार को पुलिस को चोरों तक पहुंचने में सफलता मिली। कोतवाल हेम चंद्र पंत ने बताया कि चोरी के आरोपी धनियाकोट, बेतालघाट, नैनीताल निवासी अर्जुन कुमार (20), अतुल कुमार (19) को गिरफ्तार किया गया।

- Advertisement -
Ad imageAd image

उनके पास से बैंक से चोरी की गई दो डायरी और 400 रुपये बरामद हुए। उन्होंने बताया कि आरोपी बैंक का लॉकर तोड़ने में नाकाम होने पर चोरी के लिए अन्य स्थान की तलाश कर रहे थे। रात को गश्त के दौरान तैनात पुलिस कर्मियों ने उनकी तस्वीर ली। बैंक में चोरी की घटना सामने आने के बाद सीसीटीवी फुटेज से इन तस्वीरों का मिलान किया गया तो आरोपियों का पता चला। सीओ टीआर वर्मा ने कहा कि दोनों को हाईडिल कॉलोनी से गिरफ्तार कर जेल भेजा है। संवाद

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment