बागेश्वर छात्रसंघ चुनाव : आम सभा में भिड़े एबीवीपी और एनएसयूआई कार्यकर्ता

2 Min Read

पंडित बीडी पांडेय परिसर में छात्रसंघ चुनाव को लेकर सोमवार को आयोजित आमसभा में एबीवीपी और एनएसयूआई के छात्र आपस में भिड़ गए। एक ओर जहां मंच से प्रत्याशी एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर रहे थे, वहीं उनके समर्थक परिसर में झगड़ रहे थे। करीब दस मिनट तक झड़प चलती रही।

- Advertisement -
Ad imageAd image

छात्रसंघ चुनाव में भागीदारी कर रहे प्रत्याशी मंच से परिसर के विकास को लेकर एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे थे और मतदाताओं को अपने पक्ष में करने का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान आम सभा में आए दोनों छात्र संगठनों के कार्यकर्ता भी आपस में टिप्पणी करने लगे। धीरे-धीरे मामला बढ़ने लगा और दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। हालांकि पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए बीचबचाव किया और झड़प कर रहे विद्यार्थियों को रोका।

- Advertisement -
Ad imageAd image

बागेश्वर में कैंपस बनने बाद हो रहे पहले चुनाव में पिछली बार अध्यक्ष पद पर जीत हासिल करने वाली एबीवीपी पर सीट बचाने की चुनौती है। इस बार बीडी पांडेय कैंपस में एबीवीपी के खजान टंगड़िया और एनएसयूआई के राहुल कुमार के बीच सीधा मुकाबला है। कांडा में सहनील सिंह मेहरा एबीवीपी और उमा जोशी एनएसयूआई से अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि कपकोट में छात्रसंघ अध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी से भूपेंद्र सिंह दानू और एनएसयूआई से गणेश कोरंगा चुनाव मैदान में हैं।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment