Priya Prakash Varrier shares Photo: प्रिया प्रकाश वारियर ने फ्रंट ओपन ड्रेस में ब्रालेस लुक में शेयर की फोटो, फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे

News Desk
3 Min Read
Priya Prakash Varrier shares photo

प्रिया प्रकाश वारियर 2018 में एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में आईं और नेशनल क्रश बन गईं। प्रिया प्रकाश वारियर ने दिवाली पर कुछ तस्वीरें शेयर कर फैन्स को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं।

- Advertisement -
Ad imageAd image

दिवाली का मौका है और हर सितारा फैन्स के लिए अपना लुक शेयर कर रहा है. विंक गर्ल और इंटरनेट सेंसेशन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। प्रिया प्रकाश वारियर ने इन तस्वीरों के जरिए फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं और इन तस्वीरों को फैंस का खूब प्यार भी मिल रहा है। वैसे भी प्रिया प्रकाश वारियर फैन्स के लिए अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं वह अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट से जुड़ी डिटेल्स भी फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

- Advertisement -
Ad imageAd image

प्रिया प्रकाश वारियर का दिवाली फोटोशूट

- Advertisement -

इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए प्रिया प्रकाश वारियर ने लिखा, ‘हैप्पी दिवाली।’ इस पोस्ट पर फैन्स भी रिप्लाई करते हुए उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दे रहे हैं। आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर 2018 में अपने एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में आई थीं. यह वीडियो फिल्म ओरू अदार लव का था, जिसमें उनकी एक आंख के इशारे ने फैन्स का दिल जीत लिया और वह इंटरनेट सेंसेशन और नेशनल क्रश बन गईं.

- Advertisement -
Priya Prakash Varrier shares photo in braless look in front open dress, fans are not tired of praising the internet sensation.

प्रिया प्रकाश वारियर का करियर

प्रिया प्रकाश वारियर का जन्म 28 अक्टूबर 1999 को केरल के त्रिशूर में हुआ था। ‘ओरु अदार लव’ प्रिया प्रकाश की पहली फिल्म थी। उन्होंने 2021 में ‘चेक’ के साथ तेलुगु फिल्मों में प्रवेश किया। उनकी आने वाली फिल्मों में थ्री मंकीज, लव हैकर्स, श्रीदेवी बंगलो और विष्णु प्रिया शामिल हैं। इतना ही नहीं, वह बहुत अच्छा गाती भी हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ सिंगिंग वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. इस तरह वह बहुमुखी प्रतिभा की धनी हैं.

Share This Article
Leave a comment