एसएसजे परिसर में छात्र संघ के बीच विवाद: छात्रों के गुटबाजी के पीछे की कहानी

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

एसएसजे परिसर में निदेशक की ओर से एक छात्र संगठन को ज्ञापन देते समय वीडियो बनाने की अनुमति देना परिसर प्रबंधन के लिए महंगा पड़ा। इस मुद्दे को लेकर दूसरे संगठन से जुड़े छात्र भड़क गए और निदेशक कार्यालय में जमकर हंगामा काटा। इस दौरान दोनों गुट आपस में भिड़ गए। जिस पर परिसर प्रबंधन को मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी। दो घंटे बाद पुलिस ने छात्रों के दोनों गुटों को खदेड़ कर किसी मरह मामले को शांत कराया।

एसएसजे परिसर में निदेशक ने एक छात्र संगठन पर ज्ञापन देने संबंधित वीडियो बनाने पर रोक लगाई है। इसी बीच परिसर की समस्याओं को लेकर पहुंचे छात्र संगठन के दूसरे गुट को निदेशक ने वीडियो बनाने की अनुमति दे दी। इससे आक्रोशित पहले संगठन के छात्र निदेशक कार्यालय में पहुंचे। छात्रों ने निदेशक पर परिसर में राजनीति और पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। इसी बीच छात्रों का दूसरा गुट भी वहां पहुंच गया और दोनों गुटों के बीच विवाद हो गया।

नौबत गाली-गलौज और हाथापाई तक पहुंच गई जिससे परिसर प्रबंधन के हाथ-पांव फूल गए। प्रबंधन ने विवाद बढ़ता देख पुलिस को मौके पर बुलाया। कोतवाल अरुण कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने किसी तरह दो घंटे की मशक्कत के बाद दोनों गुटों को खदेड़ा, तब जाकर परिसर में माहौल शांत हुआ। 

Share This Article
Leave a comment