अल्मोड़ा द्वाराहाट में तैनात डीडीहाट के पुलिस जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कमरे में मिला शव

1 Min Read

द्वाराहाट थाने में तैनात डीडीहाट निवासी कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। किराए के कमरे में उसका शव मिला। द्वाराहाट थाने में तैनात डीडीहाट निवासी कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। किराए के कमरे में उसका शव मिला। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद अंतिम सलामी देते हुए शव उनके पैतृक गांव भेजा।

- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक पिथौरागढ़ के डीडीहाट निवासी नवीन कन्याल (47) द्वाराहाट थाने में कांस्टेबल के पद पर तैनात थे। बुधवार सुबह काफी देर बाद वह ड्यूटी में नहीं पहुंचे तो साथी उसके कमरे में पहुंचे। भीतर से बंदर दरवाजा नहीं खुला तो साथियों ने किसी तरह अंदर प्रवेश किया। कांस्टेबल अचेतावस्था में पड़ा मिला। उसे 108 एंबुलेंस की मदद से सीएचसी पहुंचाया गया, यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

- Advertisement -

शव का पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस जवानों और अधिकारियों ने उसे अंतिम सलामी देते हुए शव उसके पैतृक गांव रवाना किया। थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने कहा कि फिलहाल कांस्टेबल की मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है। प्रथम दृष्टया दिल का दौरा मौत का कारण है। कारणों का पता लगाने के प्रयास हो रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment