क्या आप कंप्यूटर या वोकेशनल इंस्टिट्यूट खोलना चाहते है ? नव उदय एदुवेर्सिटी दे रही है आकर्षक फ्रैंचाइज़ी ऑफर

News Desk
2 Min Read

नव उदय एडुवर्सिटी, एक शैक्षिक संगठन है जो पूरे भारत में कंप्यूटर और व्यावसायिक शिक्षा के लिए संस्थान को फ्रेंचाइजी प्रदान करता है साथ ही विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए वैध प्रमाण पत्र भी प्रदान करता है।यह प्रमाणपत्र सरकारी और निजी दोनों क्षेत्रों के संगठनों द्वारा मान्यता प्राप्त है,

- Advertisement -

संगठन कंप्यूटर प्रोग्रामिंग, वेब डेवलपमेंट, डिजिटल मार्केटिंग और व्यावसायिक प्रशिक्षण सहित विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए प्रमाणपत्र प्रदान करता है। प्रमाण पत्र शिक्षार्थियों को उनके चुने हुए क्षेत्र में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए आवश्यक कौशल और ज्ञान प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।

नव उदय एडुवर्सिटी के प्रमाणपत्र कौशल विकास और उद्यमिता मंत्रालय, भारत सरकार सहित विभिन्न सरकारी संगठनों द्वारा मान्यता प्राप्त हैं। प्रमाण पत्र प्रमुख निजी क्षेत्र की कंपनियों द्वारा भी मान्यता प्राप्त हैं, जो शिक्षार्थियों को एक मूल्यवान क्रेडेंशियल प्रदान करते हैं जो उन्हें बेहतर नौकरी के अवसर  प्रदान करने में मदद कर सकते हैं।

नव उदय एडुवर्सिटी के एक प्रवक्ता ने संगठन के प्रमाणपत्र कार्यक्रमों पर टिप्पणी करते हुए कहा, “हम आज के प्रतिस्पर्धी नौकरी बाजार में प्रमाणन के महत्व को समझते हैं। हमारे प्रमाणपत्र कार्यक्रम शिक्षार्थियों को एक मूल्यवान क्रेडेंशियल प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं जो उन्हें भीड़ से अलग दिखाने में मदद कर सकते हैं। हमारे प्रमाणपत्र सरकारी और निजी क्षेत्र के दोनों संगठनों द्वारा मान्यता प्राप्त हैं, जो उन्हें किसी भी शिक्षार्थी के बायोडाटा में एक मूल्यवान जोड़ बनाते हैं।”

गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और प्रशिक्षण पर अपने ध्यान के साथ, नव उदय एडुवर्सिटी शिक्षार्थियों को उनके चुने हुए क्षेत्र में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए आवश्यक कौशल और ज्ञान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। संगठन के प्रमाणपत्र कार्यक्रम पूरे भारत में व्यक्तियों और समुदायों के जीवन में बदलाव लाने की प्रतिबद्धता का प्रमाण हैं।

Share This Article
Leave a comment