विदेशी सिंगर जैस्मीन सैंडलस को मिली जान से मारने की धमकी, लॉरेंस बिश्वोई गैंग के नाम से आया कॉल

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

अमेरिका में रह रहीं भारतीय मूल की इंटरनेशनल पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस को जान से मारने की धमकी मिली. दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचते ही उन्हें विदेशी नंबर से जान से मारने की धमकी दी गई. शनिवार (7 अक्टूबर) को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में लेडी सिंगर का लाइव कार्यक्रम है.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से मिली धमकी

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से लेडी सिंगर जैस्मीन सैंडलस को जान से मारने की धमकी मिली है. दिल्ली पुलिस की तरफ से लेडी सिंगर को सुरक्षा प्रदान की गई है. सिंगर जैस्मीन सैंडलस जिस पांच सितारा होटल में ठहरी हुई हैं वहां सुरक्षा बढ़ा दी गई. साथ ही सभी खुफिया एजेसियों को भी अलर्ट कर दिया गया है.

पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस की इंस्टाग्राम पर काफी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 2.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं और उनकी पोस्ट्स पर लाखों लाइक्स आते हैं.

बता दें कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ अलग-अलग राज्यों में दर्जनों मामले दर्ज हैं. बीते दिनों इस गैंगस्टर ने कहा था कि वह अभिनेता सलमान खान को मारने में तीन बार फेल हो चुका है.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग पिछले महीने रहा सुर्खियों में

पिछले महीने कनाडा में दविंदर बंबीहा गिरोह के सुखदूल सिंह उर्फ सुक्खा दुनिके की हत्या कर दी गई थी. लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी. गोल्डी बराड़ जो कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है, उसने इस घटना की जिम्मेदारी ली थी. 

सुक्खा दुनिके की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए लॉरेंस बिश्नोई गिरोह की तरफ से फेसबुक पर कहा गया था कि दुनिके गैंगस्टर गुरलाल बराड़ और विक्की मिद्दुखेड़ा के मर्डर में शामिल था.

Share This Article
Leave a comment