मलयालम निर्देशक के साथ काम करने के लिए करोड़ों लुटाने को तैयार Shahid Kapoor, अपनी फीस में की 15 करोड़ रुपये की कटौती

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -
Ad imageAd image

Shahid Kapoor Upcoming Movie: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्लडी डैडी’  में बेहतरीन एक्टिंग के लिए लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बहुत जल्द शाहिद मलयालम निर्देशक रोशन एंड्रूज की फिल्म में काम करने जा रहे हैं और खबरों के अनुसार इस फिल्म के लिए शाहिद ने अपनी फीस में कटौती की है.

शाहिद ने फिल्म के ली इतनी फीस

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार रोशन एंड्रूज की फिल्म के लिए अब शाहिद कपूर सिर्फ 25 करोड़ रुपए की ही फीस चार्ज की हैं. फिल्म में उनके शाहिद के साथ पूजा हेगड़े भी नजर आने वाली हैं. खबरों के अनुसार शाहिद की फीस कम करने के पीछे की वजह दूसरे एक्टर्स को प्रेरित किया जाना भी है. इसपर रोशन एंड्रूज ने कहा कि ये दूसरे सेलेब्स के लिए एक बहुत बड़ा उदाहरण होगा. बता दें कि शाहिद की इस अनाम फिल्म का निर्माण रॉय कपूर फिल्म्स और ज़ी स्टूडियोज मिलकर कर रहे हैं.

इसी साल शुरू होगी शूटिंग

शाहिद की इस फिल्म की शूटिंग साल शुरू होने वाली है. जिसे 2024 तक तैयार कर रिलीज कर दिया जाएगा.खबरों के अनुसार एक्टर की ये फिल्म एक हाई-प्रोफाइल मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी के जीवन पर आधारित होने वाली है. फिल्म की घोषणा के बाद से ही एक्टर के फैंस के बीच इसको लेकर एक अलग ही क्रेज बना हुआ है.

ब्लडी डैडी से शाहिद ने लूटी वाहवाही

वहीं शाहिद कपूर इस वक्त अपने हालिया रिलीज फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ को  लेकर लाइमलाइट में है. अपनी एक्टिंग के लिए शाहिद फैंस और समीक्षकों से वाहवाही लूट रहे हैं. इसमें शाहिद के रोल को उनक फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. फिल्म में उनके अलावा रोनित रॉय, संजय कपूर, डायना पेंटी और राजीव खंडेलवाल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Share This Article
Leave a comment