Shah Rukh Khan Signature Step: फैन्स ने बनाया शाहरुख के सिग्नेचर स्टेप पर वर्ल्ड रिकॉर्ड, ‘मन्नत’ के बाहर यूं रचा गया इतिहास

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -

Shah Rukh Khan Signature Step:  बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पॉपुलैरिटी किसी से छिपी नहीं है. साथ ही उनके लिए उनके फैन्स की दीवानगी भी तमाम हदें पार करती दिखती है. इस बार शाहरुख के फैन्स ने कुछ ऐसा किया है कि खुद बॉलीवुड का बादशाह भी हैरत में रह गया. दरअसल शाहरुख के फैन्स ने उनके घर मन्नत के बाहर सबसे ज्यादा लोगों के उनका सिग्नेचर स्टेप करने का रिक़ॉर्ड बनाया गया है.

शाहरुख ने फैंस के साथ मिलकर बनाया रिकॉर्ड

शाहरुख के घर मन्नत के बाहर हर दिन फैन्स की भीड़ जुटती है. वहीं 18 जून का दिन एक्टर के फैंस के उस वक्त यादगार बन गया. जब शाहरुख उनको सरप्राइज देने के लिए अपने घर मनन्त की बालकानी में आ गए.  इस दौरान मन्नत के बाहर तीन सौ फैन्स मौजूद थे जिन्होंने एक साथ उनका बाहें फैलाने वाला सिग्नेचर स्टेप कर गिनिज वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम कर दिया है. शाहरुख भी उस वक्त फैंस के साथ अपना सिग्नेचर स्टेप करते हुए दिखाई दिए थे. साथ ही उन्होंने हाथ जोड़कर अपने फैंस का अभिवादन भी किया.

पठान ने तोड़े थे कई रिकॉर्ड

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान को आखिरी बार फिल्म ‘पठान’ में देखा गया था. इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी. यही वजह है कि एक्टर की इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए ताबड़तोड़ कमाई की थी. फैंस में अपने लिए इतना प्यार देखते हुए शाहरुख की खुशी तब सांतवे आसमान पर थी.

अब ‘पठान’ के बाद शाहरुख खान बहुत फिल्म ‘जवान’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान का लुक फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. फैंस को अब फिल्म के रिलीज का इंतजार है.

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment