Shilpa Shetty Diwali Party 2023 Sushmita Sen Repeat 19 Years Old Saree Wore At Koffee With Karan Season 1

News Desk
2 Min Read

Diwali Party 2023: आलिया भट्ट के बाद अब मिस यूनिवर्स रहीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपनी साड़ी रिपीट की है. एक्ट्रेस ने 11 नवंबर को शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी अटेंड की और इस दौरान वे अपनी 19 साल पुरानी साड़ी पहने नजर आईं. हालांकि इस साड़ी में वे बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. उनके साथ उनकी बेटी रेनी सेन भी नजर आईं और एक्ट्रेस ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ भी पोज दिए.

- Advertisement -

सुष्मिता सेन दिवाली पार्टी में बेज कलर की सीक्वेंस बॉर्डर वाली ट्रांसपेरेंट साड़ी में दिखाई दीं. इसके साथ उन्होंने फुल स्लीव ब्लाउज पेयर किया. सुष्मिता ने साड़ी के साथ ग्रीन एमराल्ड वाला नेकलेस भी पहना और इस लुक को खुले बालों के साथ कंपलीट किया था. बता दें कि एक्ट्रेस ने यह साड़ी 19 साल पहले कॉफी विद करण के सीजन 1 में पहनी थी. इस दौरान एक्ट्रेस संजय दत्त के साथ शो में पहुंची थीं.

 

एक्स बॉयफ्रेंड और बेटी संग दिखीं सुष्मिता
दिवाली पार्टी के दौरान सुष्मिता सेन अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ नजर आईं. बता दें कि कुछ समय से खबरें आ रही हैं कि सुष्मिता एक बार फिर से रोहमन को डेट कर रही हैं. इन दिनों वे रोहमन के साथ ही दिवाली पार्टीज अटेंड कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में रोहमन सफेद कुर्ता पायजामा और नेहरू जैकेट पहने दिखाई दिए. सुष्मिता के सान उनकी बड़ी बेटी रेनी भी पार्टी में पहुंचीं. पार्टी के लिए उन्होंने एक फ्रिल साड़ी में पहनी और इसे एक चोकर नेकलेस के साथ पेयर किया.

‘आर्या 3’ में नजर आई थीं एक्ट्रेस
सुष्मिता हाल ही में अपनी पॉपुलर सीरीज ‘आर्या सीजन 3’ में नजर आई थीं. उनकी सीरीज 3 नवंबर को डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. ‘आर्या’ और ‘आर्या 2’ के बाद दर्शकों को इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार था.

Share This Article
Leave a comment