रेस्टोरेंट में खाना खाने गई लड़की के साथ दरिंदगी, रेप कर युवक हुआ फरार

2 Min Read

उत्तराखंड के इस शहर में  एक लड़की  के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। रेस्टोरेंट में खाना खाने गई लड़की के साथ रेप करने का एक युवक पर आरोप लगा है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी युवक फरार चल रहा है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

लालतप्पड़ के एक रेस्टोरेंट में युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की धरपकड़ को पुलिस ने प्रयास तेज कर दिए हैं।

- Advertisement -
Ad imageAd image

कोतवाली पुलिस के मुताबिक एक युवती ने तहरीर देकर बताया कि जीतू कुमार पुत्र सत्यपाल, निवासी मूलरूप ग्राम हकीकतपुर बिजनौर यूपी और हाल निवासी माजरी डोईवाला उसे जबरन एक रेस्टोरेंट ले गया। आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

- Advertisement -

विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आईपीसी की धारा 376 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल होशियार सिंह पंखोली ने बताया कि मामले की तफ्तीश की जा रही है।

- Advertisement -

आरोपी की धरपकड़ को पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर दबिश देने में जुटी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Share This Article
Leave a comment