बाल संप्रेक्षण गृह की दो महिला कर्मचारियों पर नाबालिगों के साथ दुष्कर्म करवाने का आरोप

2 Min Read

हल्द्वानी से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां बाल संप्रेक्षण गृह की दो महिला कर्मचारी पर सर्वेक्षण गृह में रह रही नाबालिग के साथ दुष्कर्म करवाने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि महिला कर्मचारियों द्वारा किशोरी को बाहर ले जाती थी। पूरे मामले में बाल कल्याण समिति के सदस्य रविंद्र रौतेला के तहरीर पर हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने बाल संप्रेक्षण गृह हल्द्वानी के दो महिला कर्मचारियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

बाल कल्याण समिति के सदस्य रविंद्र रौतेला ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा है कि महिला कर्मचारी दीपा और गंगा संप्रेक्षण गृह में रह रही एक किशोरी को बाहर लेकर जाती थी और उसके साथ दुष्कर्म होता था। हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने दोनों महिला कर्मचारियों को विरुद्ध शुक्रवार देर रात दुष्कर्म और पोक्सो सहित विभिन्न गंभीर धारा में प्राथमिकता दर्ज कर ली है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

बताया जा रहा है कि बाल कल्याण समिति के लोगों ने पीडित किशोरी से इस मामले में बातचीत की थी जहां किशोरी द्वारा अपने साथ हुई घटना को बताया गया आरोप सही पाए जाने पर समिति के लोग दंग रह गए एसपी सिटी हरबंस सिंह ने कहा है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है महिला आरोपियों के खिलाफ धारा 323/228/376 सहित पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में नाम दर्ज मुकदमा दर्ज किया गया है।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment