‘द कपिल शर्मा’ शो की एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा ने बेबी शॉवर में किया डांस, पति के साथ की पूजा, शादी के 2 साल बाद बनेंगी मां

News Desk
2 Min Read
द कपिल शर्मा शो' की एक्ट्रेस और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

सुगंधा का बेबी शॉवर: सुगंधा का हाल ही में बेबी शॉवर फंक्शन हुआ, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैन्स के साथ शेयर कीं। बेबी शॉवर फंक्शन में सुगंधा लाल और हरे रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने फ्लोरल ज्वैलरी पहनकर अपने लुक को पूरा किया।

- Advertisement -

सुगंधा भी साड़ी में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो और मां बनने की खुशी साफ नजर आ रही है। तस्वीरों में सुगंधा अपने पति के साथ गेम खेलती भी नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में एक्ट्रेस को तीर चलाते हुए देखा जा सकता है.

- Advertisement -

सुगंधा की गोदभराई का कार्यक्रम पारंपरिक महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों के अनुसार आयोजित किया गया था। तस्वीरों में एक्ट्रेस को अपने पति के साथ पूजा और आरती करते हुए भी देखा जा सकता है. सुगंधा भी अपने पति संकेत भोसले के साथ केक काटती नजर आईं. बेबी शॉवर में यह जोड़ी एक-दूसरे के प्यार में डूबी नजर आई।

- Advertisement -

- Advertisement -

सुगंधा और संकेत गेम खेलने के साथ-साथ डांस करते भी नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस के बेबी शॉवर की तस्वीरों पर फैन्स भी खूब प्यार बरसा रहे हैं और उनके आने वाले नन्हें मेहमान को आशीर्वाद दे रहे हैं।

सुगंधा मिश्रा ने 28 अप्रैल 2021 को संकेत भोसले से शादी की। शादी के 2 साल बाद कपल अब माता-पिता बनने जा रहा है। 35 साल की सुगंधा एक सिंगर, कॉमेडियन और एक्ट्रेस हैं। लेकिन उन्हें पहचान ‘द कपिल शर्मा शो’ से मिली। वह ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में भी नजर आ चुकी हैं।

Share This Article
Leave a comment