Tiger 3 Box Office Collection Day 15 Salman Khan Film Earn 6 Crores 65 Lakhs On Fifteen Day On Third Sunday

News Desk
3 Min Read

Tiger 3 Box Office Collection Day 15: सलमान खान स्टारर ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ की जबरदस्त सफलता को देखते हुए सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर इस फ्रेंचाइजी की तीसरी इंस्टॉलमेंट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और जैसी कि उम्मीद थी, ‘टाइगर 3’ अब तक की सबसे बड़ी दिवाली रिलीज़ में से एक साबित हुई है. मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी ‘टाइगर 3’ ने शानदार कलेक्शन किया है हालांकि इस बीच इस फिल्म की कमाई में गिरावट भी दर्ज की गई बावजूद इसके ये फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा छूने के नजदीक पहुंच गई है चलिए यहां जानते हैं ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के 15वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

- Advertisement -

टाइगर 3ने रिलीज के 15वें दिन कितने करोड़ कमाए?
सलमान खान की ‘टाइगर 3’ को दर्शकों से रिलीज के पहले दिन शानदार रिस्पॉन्स मिला और इसने 44 करोड़ से ज्यादा के कलेक्शन के साथ अपना खाता खोला. इसके बाद फिल्म के एक हफ्ते का कलेक्शन 187.65 करोड़ रुपये रहा. इसके बाद ‘टाइगर 3’ की कमाई में दूसरे हफ्ते गिरावट आई और इसने सेकंड वीक में 67.22 करोड़ की कमआई की. वहीं इस वीकेंड पर फिल्म की कमाई में उछाल दर्ज किया गया. जहां दूसरे शुक्रवार फिल्म की कमाई महज 3.8 करोड़ रुपये रही थी तो वहीं दूसरे शनिवार ‘टाइगर 3’ की कमाई में 51.84 फीसदी का उछाल आया और इसने 5.77 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब फिल्म की रिलीज के 15वें दिन यानी तीसरे संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

    • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के 15वें दिन 6.65 करोड़ का कलेक्शन किया है.
    • इसी के साथ ‘टाइगर 3’ की 15 दिनों की कुल कमाई अब 271.09 करोड़ रुपये हो गई है.

 

क्या ‘सैम बहादुर और एनिमल के आगे टिक पाएगी ‘टाइगर 3
‘टाइगर 3’ की कमाई में गिरावट जारी है. वीकेंड पर बेशक फिल्म की कमाई में थोड़ा उछाल आया लेकिन ये उम्मीद के मुताबिक नहीं है. ऐसे में इसाक 300 करोड़ का आंकड़ा पार करना बेहद मुश्किल लग रहा है. वैसे भी आने वाले हफ्ते में सिनेमाघरो में विक्की कौशल स्टारर सैम बहादुर और रणबीर कपूर की एनिमल रिलीज होने वाली हैं. एनिमल का तो काफी बज देखा जा रहा है ऐसे में सलमान खान की फिल्म का इन दोनों फिल्में के आगे टिकना बेहद मुश्किल लग रहा है. अब देखने वाली बात होगी कि क्या ‘टाइगर 3’ तीसरे हफ्ते में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाती है या नहीं?

Share This Article
Leave a comment