khatima Breking: कार का हॉर्न बजाने पर भड़के युवक, लोहे की रॉड से जानलेवा हमला कर फोड़ दी आंख

News Desk
2 Min Read

कार का हॉर्न बजाने पर भड़के छह युवकों ने मिलकर कार सवार युवक और उसके साथी पर लोहे की रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। हमले के दौरान आंख में चोट लगने से युवक की एक आंख की रोशनी चली गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने इस मामले छह युवकों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

- Advertisement -
Ad imageAd image

राजीव नगर निवासी रुद्रा सोनकर ने पुलिस को सौंपी तहरीर में बताया कि 12 नवंबर की रात करीब 11 बजे वह अपने साथी पकड़िया निवासी राहुल चंद के साथ कार से टनकपुर मार्ग की ओर जा रहा था। टनकपुर मार्ग पर एक दुकान के सामने कुछ युवक आपस में लड़ रहे थे। उन्होंने अपनी कार का हॉर्न बजाया तो आपस में लड़ रहे सभी युवक उनसे उलझ गए और लोहे की रॉड से उन पर हमला कर दिया। साथ ही उनकी कार भी क्षतिग्रस्त कर दी।

- Advertisement -
Ad imageAd image

हमले में उनके सिर और आंख में गंभीर चोटें आईं। उनकी एक आंख से खून निकलने के बाद रोशनी चली गई। उसके घायल साथी राहुल की हालत गंभीर होने पर खटीमा नागरिक अस्पताल से सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी रेफर कर दिया। इस मामले में पुलिस ने गोटिया निवासी अनश खान, कमर खान, अमीर, राजीव नगर निवासी निहाल सैनी समेत दो अन्य युवकों के विरुद्व रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment