एसएसबी और पुलिस ने भारत-नेपाल सीमा पर संयुक्त रूप से चलाया चेकिंग अभियान

News Desk
2 Min Read

- Advertisement -

एसएसबी और पुलिस ने भारत-नेपाल सीमा पर संयुक्त रूप से चेकिंग अभियान चलाया। थानाध्यक्ष पांगला संतोष तिवारी के नेतृत्व में थाना पांगला पुलिस और एसएसबी जवानों ने भारत-नेपाल सीमा पर काली नदी किनारे सघन चेकिंग की। 

इस दौरान सीमा क्षेत्र के लोगों से संदिग्ध व्यक्तियों और गतिविधियों की जानकारी पुलिस को देने की अपील की। एसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि नदी किनारे ट्यूब, तार के सहारे अवैध रूप से हो रही तस्करी की रोकथाम और संदिग्ध गतिविधियों, व्यक्तियों पर नजर रखने के लिए काली नदी के किनारे, जंगलों में अभियान चलाया जा रहा है।

अवैध तरीके से ट्यूब से काली नदी के रास्ते नेपाल जा रहे युवक को एसएसबी ने पकड़ कर कस्टम के सुपुर्द कर दिया है। एसएसबी 55वीं बटालियन के जवान रविवार को गश्त कर रहे थे। तभी सामान लेकर ट्यूब के सहारे अवैध तरीके से आवाजाही करने पर एक युवक को पकड़ लिया।  उसने अपना नाम बैतड़ी दशरथ चंद नगर पालिका, छह सेरा दालीबगड़ (नेपाल) का मनोज मेहरा बताया।

एसएसबी के असिस्टेंट कमांडेंट प्रशांत भारद्वाज ने बताया कि युवक से सामान जब्त कर कस्टम को सौंप दिया गया है। कस्टम अधीक्षक राजेश भोला दंत पांडेय ने बताया कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Share This Article
Leave a comment