Udham Singh Nagar: 11 लाख रुपये चुराने के आरोप में मुनीम प्रेमिका सहित गिरफ्तार

2 Min Read

23 दिन पूर्व राइस मिल से 11 लाख रुपये लेकर फरार फरार मुनीम और उसकी प्रेमिका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से चुराए रुपयों में से 1.48 लाख रुपये, जेवर, दो मोबाइल, चेक बुक आदि बरामद हुए। पुलिस ने आरोपियों का मेडिकल कराकर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

- Advertisement -

पवन चौहान खेमपुर मार्ग स्थित नगर के वार्ड तीन निवासी रामविलास अग्रवाल की श्रीराम तराई सीड्स में मुनीम का काम करता था। 23 अक्तूबर को पवन ने अपनी प्रेमिका बसंती उर्फ बासू के साथ षड़यंत्र रचकर मिल में किसानों को देने के लिए रखे 11 लाख रुपये लेकर फरार हो गया था। मिल स्वामी के पुत्र जयप्रकाश की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की।

- Advertisement -

बृहस्पतिवार को थानाध्यक्ष देवेंद्र गौरव ने बताया कि पुलिस टीम ने सर्विलांस और मुखबिर की सूचना पर हल्द्वानी छापा मारकर राइस मिल में 11 लाख की चोरी करने वाले ग्राम किशनपुर थाना किच्छा निवासी पवन चौहान और ग्राम गलाती थाना धारचूला जिला पिथौरागढ़ की रहने वाली बसंती उर्फ बासु नगन्याल को दबोच लिया। आरोपियों के पास से 1.48 लाख रुपये, सोने की दो चेन, एक अंगूठी, एक जोड़ी टॉप्स, दो नए मोबाइल, रामविलास की चेक बुक और पैन कार्ड बरामद हुए। टीम में थानाध्यक्ष देवेंद्र गौरव, एसआई लक्ष्मण जोशी, एसआई संजय कुमार, कांस्टेबल प्रवीण कुमार, नवनीत कुमार, महिला कांस्टेबल बबीता आदि थे।

- Advertisement -
Share This Article
Leave a comment